Homeराज्यपंजाबभाजपा प्रदेश अध्यक्ष खटकड़कलां पहुंचे किया भगत सिंह व परिजनों को नमन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष खटकड़कलां पहुंचे किया भगत सिंह व परिजनों को नमन

  •  भाजपा भगतसिंह के असूलों कर्त्तव्यों तथा विवेक को नौजवानों तक लेकर जाएगी
  •  कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के भाजपा पर आने पर प्रदेश में भाजपा की स्थिति मज़बूत हुई है
    नवांशहर, जगदीश:
    पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा चंडीगढ़ में विधानसभा सेशन में शामिल होने से पूर्व खटकड़ का पुह्च कर शहीदे आजम सरदार भगत सिंह व उनके परिजनों को नमन किया । इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अश्विनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारों पंजाबियों तथा करोड़ों नौजवानों की मांग को स्वीकार करते हुए चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह के नाम पर रखने की घोषणा को अमली रूप दे दिया है ।

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के भाजपा पर आने पर भाजपा की स्थिति मज़बूत

Chandigarh Airport Name Shaheed-e-Azam Sardar Bhagat Singh
Chandigarh Airport Name Shaheed-e-Azam Sardar Bhagat Singh

उन्होंने कहा कि शहीदे आजम भगत सिंह को जेपीएम की सच्ची श्रद्धांजलि है । अश्विनी शर्मा ने कहा कि पंजाब की सरकार को विधानसभा में पीएम का इस मामले में आभार जताना चाहिए क्योंकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंजाब के मुख्यमंत्री भवन से मांग को स्पोर्ट करके चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम भगत सिंह के नाम पर रखने के लिए सांझा प्रयास किया । उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद की पार्टी है । उन्होंने कहा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता पंजाब भाजपा में शामिल हुए उनसे पार्टी को मजबूती मिली है । उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह शीघ्र ही पंजाब के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे तथा पार्टी की मजबूती के लिए संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी के साथ वर्करों को जोड़ेंगे । उन्होंने कहा कि कांग्रेस का पतन हो चुका है राजस्थान में कांग्रेस पार्टी सत्ता गंवाने के कगार पर है । उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी विचारों की पार्टी है जिसके चलते सभी लोग अब भाजपा की तरफ नए भारत के निर्माण के लिए देख रहे है।

इस मौके पर ये सभी रहे मौजूद

इस मौके पर नवांशहर जिला भाजपा के अध्यक्ष पूनम माणक ने अपने साथियों के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा का स्वागत खटकड़कलां में किया । सभी वाजपेयी पीले रंग के निशानचिन में सजे थे । इस मौके पर जिलाध्यक्ष पूनम माणक बन्दा हलके के इंचार्ज प्रीतपाल बजाज, मंडल प्रधान बंगा रामकिशन जाखू ,सुरिंदर शर्मा, जसपाल खुराना ,पार्षद हिम्मत तेजपाल, पार्षद अनीता खोसला ,बिकीखोसला, जसविंदर सिंह मान , बलाचौर से वरिन्द्र कौर थांडी, अशोक बाठ , समेत अन्य भाजपा बंगा नवांशहर मुकुंद पर राहू ओर से मौजूद थे ।

खटकड़ कलां शहीद भगत सिंह स्पोर्ट्स क्लब ने किया अश्विनी शर्मा को सम्मानित

बंगा। खटकड़कलां में सीधे आजम सरदार भगत सिंह के म्यूजियम पर नतमस्तक होने आए पंजाब भाजपा के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा को खटकड़कलां शहीदे आजम सरदार भगत सिंह स्पोर्ट्स क्लब की ओर से सम्मानित किया गया ।क्लब के सदस्यों ने कहा कि शहीदे आजम भगत सिंह के नाम पर मोहाली एयरपोर्ट का नाम रखने के लिए पीएम का आभार है । उन्होंने अश्विनी शर्मा से जिले की समस्याओं के संबंध में बातचीत की । अश्वनी शर्मा ने खटकड़ कलां के लोगों से वादा किया कि वह जल्द ही खटकड़ कलां के लोगों से मिलेंगे तथा स्थानीय मुद्दों वे समस्याओं के हल के लिए प्रधानमंत्री तक खटकड़ कलां के लोगों की बात पहुंचाएंगे ।

ये भी पढ़ें: आईबी कॉलेज में ऑनलाइन राष्ट्रीय स्तरीय पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता

ये भी पढ़ें: फार्मेसी क्षेत्र में रोजगार की अपार संभावनाएं : रेड्डी

ये भी पढ़ें: फ़ेस्टिवल सीजन:एलिवेटेड से होकर जाएंगे ऑटो

ये भी पढ़ें: रेबीज से बचाव का एकमात्र उपाय टीकाकरण है : डॉ. सिविल सर्जन देविंदर ढांडा

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular