Homeराज्यपंजाबबंगा में पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढी का सम्मान Balveer...

बंगा में पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढी का सम्मान Balveer Rani Sodhi Honored in Banga

Balveer Rani Sodhi Honored in Banga

जगदीश कल्सोत्रा, नवांशहर

Balveer Rani Sodhi Honored in Banga : पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी का बंगा के ब्लॉक मुकंदपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सरपंच चरणजीत सिंह झज्ज के आवास गाँव गहिल मजारी में सम्मानित किया गया। सोढ़ी ने कहा कि आज के युग में महिलाओं को अपने घरेलू कर्तव्यों तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए बल्कि महिलाओं की शक्ति को पहचानकर और राजनीति में भाग लेकर समाज की भलाई के लिए काम करना चाहिए। बिल भी रानी सोढी ने कहा कि कांग्रेस के भाइयों को भी महिला कांग्रेस में कार्यरत महिला कार्यकत्र्ताओं को प्रोत्साहित देकर राजनीति में आगे बढ़ने का मौका देना चाहिये।

प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में लगभग 40 प्रतिशत वोटर महिलाएं Balveer Rani Sodhi Honored in Banga

उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में लगभग 40 प्रतिशत वोटर महिलाएं हैं। अब महिलाएं राजनीति में सक्रिय हो गए हैं उन्होंने उत्तर प्रदेश मिजोरम नागालैंड बंगाल की उदाहरण देकर पंजाब की राजनीति में महिलाओं को सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया।

ये रहे मौजूद Balveer Rani Sodhi Honored in Banga

इस मौके पर प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष पार्षद जतिंदर कौर मूंगा का भी सम्मान किया गया। मुकंदपुर ब्लॉक के सरपंच पंचों, कांग्रेसी नेता चरणजीत सिंह झज्ज पूर्व सरपंच, सुरिंदर सिंह सरपंच, लखबीर सिंह रायपुर डब्बा जुझार सिंह रैंहपा, वरिंदर लकी, अजीब सिंह रतना, प्रभजोत कौर, कौर सरबजीत कौर चहल, जोगिंदर कौर, बलजिंदर कौर, सरपंच फिरोजपुर कुलविंदर, सोनी राजीव शर्मा उपस्थित थे।

Also Read: महाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular