Homeराज्यहिमाचल प्रदेशStatement of Trilok Jamwal भाजपा 21 से 24 मार्च तक हर संसदीय...

Statement of Trilok Jamwal भाजपा 21 से 24 मार्च तक हर संसदीय क्षेत्र में करेगी मंथन : जम्वाल

Statement of Trilok Jamwal

21 को हमीरपुर, 22 को कांगड़ा, 23 को मंडी और 24 को शिमला संसदीय क्षेत्र की होगी अहम बैठक
आज समाज डिजिटल, शिमला
इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने कमर कसनी शुरू कर दी है। पार्टी ने राज्य के चारों संसदीय हलकों में पार्टी की अहम बैठकें रखी हैं। इसमें विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा होगी और पार्टी के मंडल स्तर के नेताओं व वरिष्ट कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए सक्रिय किया जाएगा।

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने रविवार को कहा कि इस वर्ष के अंत में होने वाले चुनावों के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए चारों संसदीय क्षेत्रों की बैठकें आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से पार्टी वर्चुअल माध्यम से चल रही थी, लेकिन अब भाजपा एक्चुअल बैठकें करेगी। इसके तहत पार्टी 21 से 24 मार्च तक सभी संसदीय क्षेत्रों में बैठकों का आयोजन होगा।

Statement of Trilok Jamwal

जम्वाल ने कहा कि इन बैठकों में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, संगठन महामंत्री पवन राणा विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे तथा यह बैठक पूरे दिन की होगी। उन्होंने कहा कि इन बैठकों की शुरूआत हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से होगी। इस संसदीय क्षेत्र की बैठक 21 मार्च मिलन पैलेस घुमारवीं में होगी।

Statement of Trilok Jamwal

वहीं, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की बैठक 22 मार्च को वूल फैडरेशन भवन, पालमपुर में होगी। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक 23 मार्च को देव सदन, मंडी में और शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक 24 मार्च को होटल कारा, नालागढ़ में होगी। बैठक के कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी।
त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि बैठक में संबंधित संसदीय क्षेत्र के 2017 चुनाव के सभी प्रत्याशी, संबंधित संसदीय क्षेत्र के जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी और संबंधित संसदीय क्षेत्र के मण्डल अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित रहेंगे।

Statement of Trilok Jamwal

Read Also : Yogi Adityanath To Meet PM Modi, Amit Shah यूपी की बड़ी जीत के बाद आज दिल्ली में पीएम मोदी, अमित शाह से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular