Homeराज्यहिमाचल प्रदेशनालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग, बदमाशों ने पेशी पर लाए गए कैदी...

नालागढ़ कोर्ट परिसर में फायरिंग, बदमाशों ने पेशी पर लाए गए कैदी पर बरसाई गोलियां

आज समाज डिजिटल, सोलन : 

देव भूमि हिमाचल में बदमाशों द्वारा पंजाब की तरह दहशतगर्दी का माहौल बनाया जा रहा है। जहां बाहरी राज्यों के बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े कोर्ट परिसर के फायरिंग की गई। घटना सोलन जिला के नालागढ़ की है यहां कोर्ट परिसर में कुछ बदमाशों द्वारा कई राउंड गोलियां चलाई गई। नालागढ़ कोर्ट परिसर में हुई गोलीबारी से भले ही कोई हताहत नहीं हुआ है , लेकिन ना केवल कोर्ट परिसर बल्कि समूचे नालागढ़ में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को हिमाचल पुलिस ने कंडा जेल में हत्या के आरोप में गिरफ्तार अजय उर्फ़ सन्नी को नालागढ़ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इस दौरान पेशी के लिए लाए गए आरोपी पर दो युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

हमलावर फरार

इसी बीच पुलिस ने बीच बचाव करते हुए कैदी को बचा लिया। गनीमत यह रही कि इस गोलीबारी में ना तो कैदी को गोली लगी और ना ही पुलिसकर्मी और अन्य लोग हताहत हुए हैं। बताते हैं कि कई राउंड गोलियां बरसाने के बाद दोनों युवक मौके से फरार हो गए हैं। अब पुलिस युवकों की तलाश कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बद्दी मोहित चौहान ने बताया कि नालागढ़ कोर्ट परिसर में युवकों द्वारा कई राउंड गोलियां चलाई गई। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की चौकसी के चलते कैदी को सुरक्षित बचा लिया गया है। साथ ही पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है।

फिलहाल दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं और पुलिस आरोपियों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। बताते हैं कि पुलिस ने सोलन जिला के सभी सीमाओं को सील कर दिया है ताकि कोई भी बाहर न जा सके। साथ ही बैरियर पर पुलिस को सतर्क कर दिया गया है और आने जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। गौर हो कि हिमाचल प्रदेश में कोर्ट परिसर में गोलीबारी का यह पहला मामला है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। बताते हैं कि पंजाब में जिस प्रकार सरेआम गोलियां बरसाई जाती है उसी कल्चर के चलते अब बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह देव भूमि हिमाचल में भी आने लगे हैं और शांत वादियों में दहशत का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : हरियाणा के कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमे दो लोगो की मौत हो गई है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular