Homeहरियाणायमुनानगरसतीश चोपाल समेत 11 बने यमुनानगर व्यापार कल्याण बोर्ड के मेंबर: Yamunanagar...

सतीश चोपाल समेत 11 बने यमुनानगर व्यापार कल्याण बोर्ड के मेंबर: Yamunanagar Welfare Board Member

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

Yamunanagar Welfare Board Member: यमुनानगर व्यापार कल्याण बोर्ड का गठन किया गया । इससे पहले मनोज गुप्ता को प्रधान बनाया गया था । वहीं अब सचदेव चुघ, गौरव कांबोज, विशाल खन्ना, सजल कुमार जैन, डॉक्टर डीसी अग्रवाल, सतीश चोपाल, राजेश मसकारा, प्रवीण गांधी, देवेंद्र बंसल, संदीप कुमार, मंगतराम ओबराय मेंबर बने ।

Read Also: चंडीगढ़ पर हरियाणा का हक था, हक है और हमेशा रहेगा : सी.एम. मनोहरलाल: CM Manohar Lal

व्यापारियों की समस्याओं के लिए व्यापार कल्याण बोर्ड की व्यवस्था ( Yamunanagar Welfare Board Member)

पूरी टीम शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर का धन्यवाद करने पहुंची । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार व्यापारियों के हित के लिए काम कर रही है । व्यापारियों की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने के लिए व्यापार कल्याण बोर्ड बनाया गया । जिला स्तर पर व्यापारियों को इसमें शामिल किया गया । मनोज गुप्ता ने कहा कि पूरी टीम को साथ लेकर चलेंगे । व्यापारियों की हर समस्या का समाधान कराने का प्रयास किय जाएगा ।

सरकार ने व्यापारियों के लिए कई योजनाएं चलाई (Satish Chopal)

वहीं सतीश चोपाल ने कहा कि शिक्षा मंत्री कंवरपाल के दिशा निर्देश पर यमुनानगर बोर्ड का गठन किया गया है । जिले में व्यापार को बढ़ाने के लिए सरकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा व्यापारी लाभ उठाएं । सरकार ने व्यापारियों के लिए कई योजनाएं चलाई हुई हैं । वहीं आज यमुनानगर प्लाई बोर्ड मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के प्रधान जेके बिहानी व अजय मानिकटाला ने व्यापार कल्याण बोर्ड के मेंबर बनने पर सतीश चौपाल में राजेश मस्कारा को सम्मानित किया गया।

Read Also: एडवोकेट संजय सिंगला बने टैक्स प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के प्रधान Advocate Sanjay Singla Became Head Of Tax Practitioner’s Association

Read Also: बढ़ती महंगाई के कारण कांग्रेस ने किया केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन: Congress Protested Against The Central Government

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular