HomeहरियाणासिरसाTwo Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost 1220 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त सहित...

Two Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost 1220 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त सहित दो तस्कर काबू

Two Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost 1220 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त सहित दो तस्कर काबू

आज समाज डिजिटल, सिरसा : 

Two Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost : सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गांव देसूजोधा क्षेत्र में स्थित एक ढाणी से करीब 50 लाख रुपए की 1220 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। (Two Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost) गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान रणदीप उर्फ काली पुत्र मुखत्यार सिंह व रिछपाल सिंह उर्फ गगा पुत्र प्रीतपाल सिंह निवासियान देसूजोधा के रूप में हुई है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने दो व्यक्तियों को काबू किया

जानकारी के अनुसार सीआईए कालांवाली प्रभारी उप निरीक्षक राजपाल सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त के दौरान डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इस दौरान पुलिस पार्टी को महत्वपूर्ण सूचना मिली की गांव देसूजोधा स्थित एक ढाणी में भारी मात्रा में डोडा चूरापोस्त छिपाकर रखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी ने तुरंत प्रभाव से दबिश देकर मौका से दो व्यक्तियों को काबू कर करीब 50 लाख रुपए का 1220 किलाग्राम डोडा चूरापोस्त एवं दो टै्रक्टर-ट्रालियों सहित बरामद किया।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि डोडा पोस्त राजस्थान क्षेत्र से लाया गया है और डबवाली व पंजाब के एरिया में सप्लाई किया जाना था। (Two Smugglers Arrested Including 1220 Kg Doda Churapost) पकड़े गए दोनों व्यक्तियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान डोडा चूरापोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

Read Also : विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने विधानसभा के बजट सत्र में उठाया जिला यमुनानगर में कृषि वानिकी विश्वविद्यालय खोलने का मुद्दा  

Read Also : पंजाबी बिरादरी ने जताया मुख्यमंत्री का आभार  

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular