Homeहरियाणायमुनानगरमहिला एडवोकेट को सिर में गोली मारने की धमकी, Threatening To Shoot...

महिला एडवोकेट को सिर में गोली मारने की धमकी, Threatening To Shoot Advocate

आज समाज डिजिटल, यमुनानगर:
Threatening To Shoot Advocate: सेशन कोर्ट जगाधरी में तैनात एडवोकेट प्रियंका मिश्रा को सिर में गोली मारने की धमकी मिली है। इसमें अंतिम समय 27 अप्रैल दिया गया है। धमकी पत्र के माध्यम से दी गई है। अधिवक्ता के चैंबर में टेबल पर पत्र मिलने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई। आरोप है कि उन्होंने एक एनजीओ के तीन लोगों के खिलाफ आरटीआई लगाई है और अदालत में भी केस दायर किया है।

मोहित अग्रवाल ने भेजी है धमकी Threatening To Shoot Advocate

एडवोकेट प्रियंका मिश्रा ने सेक्टर-17 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेशन कोर्ट जगाधरी में प्रैक्टिस करती है। वह रोज की तरह कार्यस्थल पहुंची। उसके टेबल पर एक पत्र था। जब उसने पत्र पढ़ा तो उसमें किसी मोहित अग्रवाल के नाम से उसे 27 अप्रैल तक सिर में गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। एडवोकेट प्रियंका मिश्रा ने बताया कि वह किसी मोहित अग्रवाल को नहीं जानती, लेकिन उससे बात करने पर उसे पता चला कि उसकी मोनिका गुलाटी, नकुल गुलाटी और रश्मि गोयल के साथ जानकारी है। ये तीनों आरोपी डीआरओ नाम से एक एनजीओ चलाते हैं। पिछले कुछ समय से इन तीनों के खिलाफ आरटीआई व अदालत के माध्यम से लड़ाई चल रही है।

एक केस से संबंधित है धमकी Threatening To Shoot Advocate

आरटीआई के माध्यम से उसने उनकी कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी मांगी है। आरोप है कि एनजीओ के नाम पर ये लोग सरकार से दान लेते थे, लेकिन केस करने के बाद से इन्हें सरकार से डोनेशन मिलना बंद हो गया। आरोप है कि इसी नुकसान की वजह से आरोपियों ने मोहित अग्रवाल के माध्यम से धमकी दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआई इरशाद अली का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Also Read: एटीएम से उड़ाए लाखों रुपये, लगी आग, ऐसे की लूट 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular