Homeहरियाणायमुनानगरएटीएम से उड़ाए लाखों रुपये, लगी आग, ऐसे की लूट Looted 9...

एटीएम से उड़ाए लाखों रुपये, लगी आग, ऐसे की लूट Looted 9 Lac From ATM

आज समाज डिजिटल, यमुनानगर:
Looted 9 Lac From ATM: एटीएम से रुपये उड़ाने की वारदातें यमुनानगर में आम होती जा रही हैं। चोरों के हौसलें बुलंद हैं। आज रादौर के छोटाबांस के जेएमआईटी कॉलेज से सामने आया है। यहां के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर चोरों ने लाखों रुपये के कैश उड़ा लिया। चोर एटीएम को काटकर चंद मिनटों में ही उसमें रखी लाखों की नकदी उड़ाकर ले गए।

एटीएम काटने पर लग गई आग Looted 9 Lac From ATM

कटर से एटीएम काटने के दौरान उसमे आग भी लग गई। आग लगी देख जब कालेज के सुरक्षा कर्मचारी मौके पर पंहुचे। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत बैंक प्रबंधन को दी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। चोरी की घटना अल सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। कार सवार तीन अज्ञात चोर बैंक के मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे, जिसके बाद उन्होंने बैंक परिसर में लगी कुछ लाइटों को भी तोड़ डाला।

9 लाख रुपये चंद मिनटों में साफ Looted 9 Lac From ATM

चोरों ने एटीएम के शटर का ताला भी तोड़ा और गैस कटर की मदद से एटीएम में रखी 9 लाख रुपये से अधिक की राशि पर चंद मिनटों में ही हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। गैस कटर के कारण एटीएम कक्ष में लगी आग देखकर कॉलेज में सुरक्षा कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए। एटीएम और बैंक में कोई गार्ड नहीं है, जिस कारण चोर गिरोह के सदस्य एटीएम से लाखों रुपए उड़ा ले गए।

कुछ वर्ष पहले भी ले गए थे एटीएम Looted 9 Lac From ATM

कुछ वर्षों पहले रादौर में बस स्टैंड के पास से इसी प्रकार चोर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए थे, जिसमें में भी लाखों रुपये थे। बाद में एटीएम का खोल पुलिस ने बरामद किया था। फिलहाल पुलिस व सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर मामले में कार्यवाही शुरू कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular