HomeहरियाणायमुनानगरStatement of Ranjit Singh Chautala जल्द ही हरियाणा की जेल से बनी...

Statement of Ranjit Singh Chautala जल्द ही हरियाणा की जेल से बनी सस्ती व स्वादिष्ट मिठाई खाने को मिलेगी : रणजीत सिंह चौटाला

Statement of Ranjit Singh Chautala

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
हरियाणा के बिजली व जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने जिला के गांव सरांवा, रत्तुवाला, बढेड़ी व जयधरी का दौरा किया जहां उन्हें पगड़ी पहना कर, शॉल भेंट व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही उन्होंने जगाधरी की श्रीनगर कालोनी में पंहुच कर कार्यक्रम में भाग लिया।
कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गांव सरांवा में पंहुच कर दिवंगत हरबंस सिंह के घर पर परिवार को संवेदना दी। उन्होंने हरबंस सिंह के बेटे जरनैल सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों को ढाढस बंघाया ।

Statement of Ranjit Singh Chautala

इसके उपरांत हरियाणा के बिजली व जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का सड़क मार्ग पर सढौरा से लेकर गांव रत्तुवाला तक ढोल-नगाड़ो के साथ शानदार स्वागत किया गया। गांव रत्तुवाला में अधिवक्ता जसविंद्र बैंस व तेजिंन्द्र सिंह बैंस द्वारा गांव के स्कूल में आयोजित जन सभा में बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बिजली निगम द्वारा किए गए उपायों व सुधारों की बदौलत वर्तमान में गुजरात के बाद हरियाणा का देश में दूसरा स्थान है।

उन्होंने कहा कि बिजली मंत्री को कार्यभार सम्भालने के समय 84 हजार नलकूपों के कनैक्शनों के लिए किसानों ने आवेदन किए थे। उन्होंने कहा कि अल्प समय में ही 2018 तक के आवेदकों को बिजली नलकूपों के कनैक्शन जारी कर दिए गए है। बाकी को भी जल्दी ही औपचारिकताएं पूरी होने पर पूरी कर दिया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर गांव में जिम शुरू करने के लिए 2 लाख रुपये तथा लाईब्रेरी के लिए एक लाख रुपये देने की घोषणा की।

Statement of Ranjit Singh Chautala

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गांव बढेड़ी व जयधरी में भी ग्रामीणों को सम्बोधित किया व उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने गांव जयधरी में आगामी वित्त वर्ष से जिम खोलने की घोषणा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने गांवों में वॉलीवॉल किट देने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी है और आने वाला समय भी बीजेपी का ही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश व प्रदेश निरंतर उन्नति की और अग्रसर है।

Statement of Ranjit Singh Chautala

हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने जगाधरी की श्रीनगर कॉलोनी में बृज मोहन के घर पर आयोजित कार्यक्रम व पत्रकार वार्ता में बातचीत करते हुए कहा कि देश में केवल भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सभी का साथ और सभी के विकास की बात करती है। उन्होंने कहा कि बिजली के खम्भों पर जिन अलग विभागों ने अन्य तारें लगाई हुई है उनका निर्धारित किराया लिया जाएगा या उन्हें हटाया जाएगा। चौटाला ने कहा कि हरियाणा में जहां नूह में जेल बनाई गई है।

Statement of Ranjit Singh Chautala

वहीं रोहतक में मॉडर्न जेल बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही हरियाणा की जेलों में सस्ती व अच्छी मिठाइयां बनकर बिकने लगेगी। जेल में सुधार के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में जेलो में सुधार किया गया है व कैदियों को अच्छा इंसान बनाया जा रहा है। इसके साथ-साथ प्रदेश में नशों पर रोक लगाने के कदम उठाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश विकास के मामलों में अन्य राज्यों के लिए मॉडल बन रहा है।

Statement of Ranjit Singh Chautala

इस अवसर पर शाहबाद के विधायक एवं हरियाण शुगर फैड के चेयरमैन रामकरण काला, जगाधरी के एसडीएम सुशील कुमार, बिलासपुर के एसडीएम जसपाल सिंह गिल, नायब तहसीलदार भारत भूषण, बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता राजिन्द्र सिंह, सुमित जैन, चौ. सुल्तान सिंह, मेवा सिंह, बलबीर सिंह, जय सिंह, गुरदयाल सिंह, रघुबीर नम्बरदार, अधिवक्ता दयाल सिंह, अधिवक्ता गुलाब सालेहपुर, अधिवक्ता मनीष गुलाटी, अधिवक्ता यजवेन्द्र काम्बोज, अजय मल्हौत्रा, बिट्टू, अमन कुमार बढेड़ी, शिव कुमार बढेड़ी, केहर सिंह, जगमाल सिंह, मंगत राम, सेवानिवृत जिला शिक्षा अधिकारी आनन्द चौधरी कलेसर, दर्शन लाल खेड़ा, मनोज त्यागी, चौ. फूल सिंह, राम पाल सिंह, तेजिन्द्र सिंह, बृज मोहन, जगबीर सिंह, जसविन्द्र सिंह, जंगशेर सिंह, शिव राम चढूनी, दाता राम सढौरा, अन्य नेतागण व गण मान्य व्यक्ति, सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी स्वर्ण सिंह ओदरी सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Statement of Ranjit Singh Chautala

Read Also : Punjabi Film Industry भगवंत मान करेंगे सारे सभ्याचार को प्रफुल्लित

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular