HomeहरियाणायमुनानगरSecretary Gulshan Bhardwaj शिक्षामंत्री अतिथि अध्यापकों से किए वादे पूरा करें

Secretary Gulshan Bhardwaj शिक्षामंत्री अतिथि अध्यापकों से किए वादे पूरा करें

Secretary Gulshan Bhardwaj

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला सचिव गुलशन भारद्वाज ने अतिथि अध्यापकों के आंदोलन का समर्थन में बताया कि अतिथि अध्यापकों को बेसिक वेतन देने मेडिकल व एलटीसी सहित सेवा नियम बनाने आदि मांगों को लेकर अतिथि अध्यापक संघ संघर्ष समिति के साथ किये गए वायदों को शिक्षा मंत्री हरियाणा सरकार द्वारा आज तक भी पूरा नही किया। (Secretary Gulshan Bhardwaj)

पांच सितंबर को किया था प्रदर्शन

इसके लिए पहले भी प्रदेश भर के अतिथि अध्यापकों ने 5 सितम्बर को शिक्षामंत्री के आवास विशाल प्रदर्शन किया था। जिसके चलते 8 सितंबर को मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक में मांगो को 30 अक्टूबर तक लागू करने की बात हुई थी। (Secretary Gulshan Bhardwaj) जिस कारण से मांगो को लागू ना किये जाने के बावजूद गुस्साए अतिथि अध्यापकों द्वारा शनिवार को शहर में रोष मार्च निकालते हुए शिक्षा मंत्री निवास की तरफ रवाना हुए।

लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें रोकने के लिए उनके साथ मारपीट की। (Secretary Gulshan Bhardwaj) जिस कारण से उनके दो अतिथि अध्यापक घायल हो गए, जिसकी उन्होंने कड़ी निंदा करते हुए बताया कि सभी अध्यापक खुले आसमान के नीचे भरी सर्दी में सड़कों पर रात भर से अपनी मांगो को लागू करवाने के लिए बैठे हुए हैं।

लेकिन इनकी कोई सुनवाई नही की जा रही है। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार अध्यापकों के ऊपर तानाशाही रैवये को छोड़कर उनसे बातचीत कर उनकी मानी गई मांगो को लागू करें, अन्यथा जिला के सभी विभागों के कर्मचारी अतिथि अध्यापकों के आंदोलन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे जिसकी जिम्मेदारी हरियाणा सरकार की होगी।

Also Read : Yamunanagar Electricity News बुड्डी बिजोली में बिजली मीटर उतारने गई टीम का विरोध

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments