HomeहरियाणारोहतकWon Silver Medal in Wrestling: खाप ने कुश्ती में रजत पदक विजेता...

Won Silver Medal in Wrestling: खाप ने कुश्ती में रजत पदक विजेता को किया सम्मानित

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

Won Silver Medal in Wrestling: नांदल खाप कार्यकारिणी की एक बैठक आज गांव बोहर स्थित नांदल भवन में प्रधान ओमप्रकाश नांदल की अध्यक्षता में हुई। जिसमें खाप व समाज के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के साथ-साथ उत्तर-प्रदेश के गौंडा जिले में 25-27 दिसम्बर के बीच आयोजित राष्ट्रीय सीनियर परम्परागत कुश्ती के 97 किलोग्राम में रजत पदक लाने पर दीपक नांदल को खाप की तरफ से सम्मानित किया गया।

Read Also : 23 Students Get Scholarship: 23 विद्यार्थियों को मिला छात्रवृत्ति का लाभ

केंद्र सरकार शादी की उम्र पर करे पुनर्विचार Won Silver Medal in Wrestling

प्रधान ओमप्रकाश नांदल ने कहा कि केंद्र सरकार को लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने पर पुनर्विचार करना चाहिये। उन्होंने कहा कि अगर सरकार सामाजिक परिवर्तन से जुड़ा कोई कानून बनाना चाहती है तो पहले समाज को विश्वास में लेना चाहिये। अन्यथा सरकार को ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

कार्यकारिणी सदस्यों को दिलाया विश्वास Won Silver Medal in Wrestling

खाप महासचिव संजीत नांदल ने कार्यकारिणी सदस्यों को विश्वास दिलाया कि आने वाले वर्ष में भी नांदल खाप सामाजिक मुद्दों में अग्रिम भूमिका निभाती रहेगी। उन्होंने कहा कि जब सरकार बच्चों के पालन-पोषण का कोई भत्ता नहीं देती तो उन बच्चों पर कानून बनाने का अधिकार भी सरकार के पास नहीं है। इस अवसर पर 2021 में जो लोग संसार छोडकर चले गये उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

ये लोग रहे मौजूद Won Silver Medal in Wrestling

इस अवसर पर राज सिंह नांदल, डॉ. सुरेश भोपान, मा. देवराज नांदल, रणबीर पहलवान, आजाद सिंह, सतीश नांदल, जयवीर, कृष्ण ठेकेदार, कालिया, इन्द्र सिंह, धनी राम प्रधान, रामफल, मन्जीत पहलवान, मा. रामकुमार, सुरेन्द्र फौजी, धर्मबीर, कृष्ण, विजय, रमेश, पाले आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments