Homeराज्यपंजाबलूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार , 12 मोटरसाइकिल व 22 मोबाइल बरामद...

लूटपाट करने वाले दो गिरफ्तार , 12 मोटरसाइकिल व 22 मोबाइल बरामद Two Arrested for Robbery

आज समाज डिजिटल लुधियाना:

Two Arrested for Robbery: लोगों को तेजधार हथियार दिखा कर लोगों से लूटपाट करने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ।

Also Read: लुधियाना को नशा मुक्त बनाने में पुलिस का सहयोग करें शहरवासी-सी.पी कौस्तुभ शर्मा CP Kaustubh Sharma

पुलिस ने आरोपियों से 12 मोटरसाइकिल, 22 मोबाइल व तेजधार हथियार किए बरामद (Two Arrested for Robbery)

पुलिस ने आरोपियों से शुरूआती पूछताछ के दौरान 12 मोटरसाइकिल, 22 मोबाइल व तेजधार हथियार बरामद किए है । पुलिस ने आरोपियों की पहचान सूरज कुमार यादव उर्फ रेपर व रमन कुमार के रूप में की है। एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि इंस्पेक्टर मुधवाला व चौकी इंचार्ज गुरजीत सिंह नाकाबंदी कर चैकिंग कर रहे थे तो आरोपियों को बिना नंबर मोटरसाइकिल पर जाते हुए रोक कर पूछताछ की तो पुलिस को उन पर शक हुआ । सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों की तलाशी ली तो आरोपियों से तेजधार हथियार और चोरी के मोबाइल बरामद हुए ।

लोगों को डरा धमका कर छीन लेते थे उनका सामान (Two Arrested for Robbery)

आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इंवेस्टीगेशन के दौरान उनकी निशानदेही पर अन्य 11 मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद हुए जो कि अलग अलग स्थानों पर छुपा कर रखे हुए थे । आरोपी नशे के आदी है और वह तेजधार हथियारों के बल पर लोगों को डरा धमका उनका सामान छीन लेते है । आरोपियों के खिलाफ पहले भी आधा दर्जन के करीब मामलें दर्ज है और जमानत पर छूट कर आए हुए है। आरोपियों से अन्य वारदातो को लेकर भी पूछताछ की जा रही है और उनके साथियो के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

Also Read: मोबाइल चुराने के शक होने पर दोस्त ने दोस्त का किया मर्डर Friend Murdered Friend On Suspicion Of  Stealing Mobile

Also Read: यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पार्को में चल रहे विकास कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही को सहन नहीं किया जाएगा : घनश्यामदास अरोड़ा BJP MLA from Assembly Constituency Ghanshyamdas Arora

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular