HomeहरियाणारोहतकMP Arvind Sharma: पार्टी नेताओं को अब समझ में आया कि कांग्रेस...

MP Arvind Sharma: पार्टी नेताओं को अब समझ में आया कि कांग्रेस हो गई है कमजोरः सांसद अरविंद शर्मा

सांसद बोले, प्रधानमंत्री मोदी ने देश को विश्व में दिलाई अलग पहचान, युक्रेन में फंसे छात्रों को भारतीय होने पर हुआ गर्व MP Arvind Sharma

तिरंगे को हर जगह मिला सम्मान, सभी नागरिकों को सुरक्षित निकालना बड़ी उपलब्धि MP Arvind Sharma

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

MP Arvind Sharma: सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि अब तो कांग्रेस नेताओं को समझ में आ गया है कि पार्टी पूरी तरह से फेल हो चुकी है और आगे भी कांग्रेस प्रदेश में खाता भी नहीं खोल पाएगी, और अब कांग्रेस खात्मे की तरफ बढ़ रही है। वह दिन दूर नहीं होगा जब कांग्रेस मुफ्त भारत होगा।

Read Also: Former CM Bhupinder Singh Hooda: विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के द्वारा कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

कांग्रेस व इनेलो ने हमेशा ही प्रदेश में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया MP Arvind Sharma

सांसद ने कहा कि कांग्रेस व इनेलो ने हमेशा ही प्रदेश में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया, भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान मिला है और आम कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक एक पार्टी वर्कर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व में अलग पहचान दिलाई है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि युक्रेन व रुस के बीच युद्व के दौरान तिरंगे लगे वाहन को कहीं पर भी नहीं रोका गया और तिरंगे को हर जगह सम्मान मिला है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते ही यह मुमकिन हो पाया कि युक्रेन में फंसे सभी भारतीय को निकाला गया, जो अपने आप में बड़ी उपलब्धि है। रविवार को सांसद अरविंद शर्मा ने होली मिलन समारोह सहित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। रोहतक, झज्जर व कोसली में सांसद लोगों से रुबरु हुए और होली पर्व के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने लोगांे को शुभकामनाएं दी।

Read Also: पंजाब के बाद केजरीवाल का निशाना होगा हरियाणा, यहां नहीं जमे पांव Kejriwal’s Target Will Be Haryana

सांसद बोले, भाईचारे व आपसी प्यार-स्नेह का प्रतीक है होली का त्यौहार, सांसद ने कई कार्यक्रमों में की शिरकत MP Arvind Sharma

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि होली पर्व भाईचारे व प्रेम-स्नेह का प्रतीक है और हमें एक-दूसरे की मद्द करनी चाहिए। साथ ही सांसद ने कहा कि भाईचारा जितना मजबूत होगा, समाज उतनी ही तरक्की करेगा। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद ने कहा कि कहा कि विपक्षी नेता अभी से मुंगेरी लाल के सपने ले रहे है, जबकि उन्हें पता है कि प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की ही सरकार बनेगी।

आज विपक्ष के पास काई मुद्दा नहीं है और लोगों के सामने झूठ बोलकर उन्हें गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन प्रदेश की जनता सजग है। उन्होंने कहा कि करीब साढे सात साल के शासन काल के दौरान मनोहर सरकार ने प्रदेश को विकास के मामले में कई कदम आगे पहंुचाया है। सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं को बारीकी से समझें और उनका फायदा लें, क्योंकि सरकार द्वारा एमएसएमई स्कीम के तहत उद्योगों के लिए ढेरों ऐसी योजनाएं चलाई जा रही हैं कि जिससे प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को फायदा पहुंचेगा।

केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं निरंतर चलाई जा रही हैं चाहे वह स्वामित्व योजना हो या लीज पर बैठे हुए दुकानदारों को उनका मालिकाना हक देना हो, अगर सभी योजनाओं को को एक स्थान पर लिखा जाए तो इसके ऊपर पूरी किताब बन सकती है। मनोहर सरकार ने प्रदेश में रिकार्ड तोड़ विकास करवाया है, जिससे प्रत्येक वर्ग खुश है।

Read Also: Government Schools Admission Trends: सरकारी स्कूलों में दाखिलों की ओर बढ़ा विद्यार्थियों का रूझान: डॉ. बनवारी लाल

ये रहे उपस्थित MP Arvind Sharma

इस अवसर पर मेयर मनमोहन गोयल, डॉ रीटा शर्मा, राजकुमार शर्मा, आजाद अत्री, सुरेश शर्मा, ईश्वर भारद्वाज, सुशील शर्मा, रमेश अत्री, रमेश बोहर, नरेंद्र वत्स, रणधीर भारद्वाज, निजी सचिव सुनील लाकडा
सत्यनारायण शर्मा, जेपी शर्मा, नरेश गौड, सतीश पहरावर, आदि उपस्थित रहें|

Also Read : निकाय संस्थाओं के लिए मार्च चुनौती से भरा Bodies Institutions

Also Read : झटका: हरियाणा रोडवेज के सेवानिवृत्तकर्मियों की मुफ्त बस यात्रा पर ब्रेक, विरोध Brakes On Free Bus Travel

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular