Homeहरियाणारोहतकपरिवहन विभाग द्वारा निजी पेट्रोल पंप डीलरों से खरीदा जाएगा डीजल: भारत...

परिवहन विभाग द्वारा निजी पेट्रोल पंप डीलरों से खरीदा जाएगा डीजल: भारत भूषण गोगिया

संजीव कौशिक, रोहतक:

  • कहा, डिपो के 5 किलोमीटर के दायरे में आने चाहिए पेट्रोल पंप
  • रोहतक डिपो को रोजाना लगभग दस हजार लीटर डीजल की जरूरत

हरियाणा राज्य परिवहन के स्थानीय डिपो के महाप्रबंधक भारत भूषण गोगिया ने बताया कि राज्य सरकार के आदेशानुसार हरियाणा राज्य परिवहन के स्थानीय डिपो ने पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले निजी पेट्रोल पंप डीलरों से डीजल खरीदने का निर्णय लिया है। रोहतक डिपो को प्रतिदिन लगभग दस हजार लीटर डीजल खरीदने की आवश्यकता है।

स्थानीय बस स्टैंड के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले स्थानीय निजी पेट्रोल पंप डीलरों से 15 दिनों के लिए पुन: कोटेशन सभी शर्तो के साथ 10 अक्तूबर तक सील बंद लिफाफे में मांगी गई है। उन्होंने बताया कि इसके लिए बस स्टैंड रोहतक के पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले स्थानीय निजी पेट्रोल पंप डीलरों से 15 दिनों के लिए पुन: कोटेशन सभी शर्तो के साथ सील बंद लिफाफे में मांगी गई है।

शर्तों की अनुपालना भी करनी होगी

भारत भूषण गोगिया ने बताया कि इच्छुक डीलर डीजल की कोटेशन व सभी शर्ते सीलबंद लिफाफे में 10 अक्टूबर 2022 को प्रात: 10 बजे तक हरियाणा राज्य परिवहन रोहतक के कार्यालय के कमरा नंबर 4 में जमा करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि इसी दिन प्रात: 11 बजे महाप्रबंधक की अध्यक्षता में गठित कमेटी सदस्यों की उपस्थिति में इन कुटेशनों को नियमानुसार खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि सबसे अधिक डिस्काउंट रेट वाले डीलर के साथ अनुबंध करके डीजल खरीदने की प्रक्रिया को अमल में लाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि 15 दिनों के बाद अनुबंध आगे बढ़ाया जाएगा अथवा नहीं इस बारे में विभाग द्वारा आकलन किया जाएगा। सफल कोटेशन धारक को सरकार व विभाग द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों व शर्तों की अनुपालना भी करनी होगी।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular