Homeहरियाणारोहतकसांपला में ट्रेन की चपेट में आने से 7 गोवंशों की मौत,एक...

सांपला में ट्रेन की चपेट में आने से 7 गोवंशों की मौत,एक गंभीर 7 Cows Died In Sampla Due To Train Grip

प्रवीण दत्तूर,सांपला:
7 Cows Died In Sampla Due To Train Grip : सांपला के खरखौदा रोड़ स्थित फ्लाई ओवर के पास सोमवार ट्रेन की चपेट में आने से 7 गोवंशों की मौत हो गई। जबकि एक गोवंश गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल गोवंश को इलाज के लिए रोहतक पहुंचाया गया । वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही कस्बेवासियों में सांपला नगरपालिका के प्रति रोष पनप गया ।

इस बारे में जानकारी देते हुए गोसेवक दीपक आर्य ने बताया कि सुबह उनके पास राहगीरों ने सूचना की दी खरखौदा फ्लाई ओवर के पास कुछ गोवंश ट्रेन की चपेट में आ गये । (7 Cows Died In Sampla Due To Train Grip) सूचना के बाद वह अपने सहयोगियों सहित मौैके पर पहुंचा । गोवंशों को रेलवे ट्रैक से हटा हिन्दू परंमपरा के अनुसार दफनाया गया ।

Read Also : Make Tasty And Healthy Pasta With Wheat Flour: बचे हुए आटे से बनाएं टेस्‍टी और हेल्‍दी पास्‍ता एकदम आसान रेसिपी

कस्बे में दो गोशालाए,फिर भी बेसहारा घुमता गोवंश ( 7 Cows Died In Sampla Due To Train Grip)

कस्बे में दो गोशालाए बनी हुई है। इसके बावजूद भी गोवंश बेसहारा घुमता रहता है। हालांकि सांपला नगरपालिका ने एक बार कस्बे को कैटल फ्री कर अवार्ड भी जीता था। लेकिन बाद में चारे की कमी का हवाला देते हुए गोशाला के गोवंशों को डीघल गोशाला में शिफ्ट कर दिया गया ।

एक बार फिर हुई गोशाला में चारे की कमी ( 7 Cows Died In Sampla Due To Train Grip)

श्री राधा कृष्ण गौशाला के सदस्य दीपक ने बताया कि वर्तमान समय में करीब 280 गोवंश है। इनमें ज्यादातर गोवंश सांड है। जिनके लिए चारे की ज्यादा व्यवस्था करनी पड़ती है। गौशाला में करीब सात लाख रूपए का चारा एकत्रित किया गया था। जो अब समाप्त हो गया है। (Latest Sampla News) कुछ पार्षद व कस्बे के दानी सज्जनों की सहायता से गौशाला का संचालन किया जा रहा है। सांपला नगरपालिका ने अभी तक गौवंश एकत्रित करने के लिए बाड़ा ही दे रखा है। चारे की लिए कोई साियता नहीं मिली है।

Read Also : महेंद्रगढ़ से खाटू श्याम दर्शन के लिए तीन बसें रवाना Three Buses Started For Khatu Shyam Darshan

Read Also :  How To Remove Blackheads:  ब्लैकहेड्स से चेहरा दिखता है खराब,ट्राई करें ये सस्ते व असरदार घरेलू नुस्खे, क्यों होते हैं ब्लैकहेड्स

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular