Homeहरियाणापानीपतइलैक्ट्रो होम्योपैथी से गंभीर बीमारियों का इलाज संभव: डॉ सुनील सहगल

इलैक्ट्रो होम्योपैथी से गंभीर बीमारियों का इलाज संभव: डॉ सुनील सहगल

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

सोमवार को ऊझा रोड स्थित श्री शिरडी सांई बाबा मंदिर में श्री शिरडी सांई बाबा सेवा समिति द्वारा इलैक्ट्रो होम्योपैथी का स्वास्थ जांच शिविर लगाया गया। जिसमें लीवर, किडनी, मोटापा, बीपी, थायराइड, दमा, खांसी, नजला, चमड़ी के रोगों के साथ अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित रोगियों के स्वास्थ्य की जांच डॉ सुनील सहगल व डॉ रमा कांत द्वारा की गई।

फिट रहने के लिए सेहत की केयर जरुरी

डॉ सुनील सहगल ने कहा कि आजकल कि लाइफस्टाइल ऐसी हो गई है कि हम अपनी केयर सही से नहीं कर पाते हैं और बीमार हो जाते हैं। वहीं यदि हम अपने शरीर कि प्रॉपर केयर करते हैं तो और अपने ऊपर अच्छे से ध्यान देते हैं तो हम लंबे समय तक स्वस्थ बने रहते हैं और काफी समय तक बीमारियां भी शरीर से दूर रहती हैं। फिट रहने के लिए आपको अपनी सेहत की केयर की जरूरत होती है। रोजाना व्यायाम करने के साथ-साथ अच्छी डाइट को फॉलो करने की भी जरूरत होती है।

डॉ सुनील सहगल ने कहा कि अगर आप किसी कारण वंश कोई बीमार भी हो जाते है तो इलैक्ट्रो होम्योपैथी के इलाज से उसे ठीक भी किया जा सकता है। इलैक्ट्रो होम्योपैथी आज के युग में बीमारियों के इलाज के लिए काफी कारगर सिद्ध हो रही है। स्वास्थ जांच शिविर में लगभग 100 से ज्यादा लोगों के स्वाथ्य की जांच की गई। इस मौके पर मंदिर के प्रधान सतनारायण गुप्ता, राम लाल हंस, श्याम सुंदर, पंडित पंकज, संजय कटारिया, राजकुमार मल्होत्रा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : महाराजा अग्रसेन जयंती पर गीता यूनिवर्सिटी में हुआ कार्यक्रम का आयोजन

ये भी पढ़ें : फेसबुक और व्हाट्सएप पर न्यूड वीडियो कॉल ब्लैकमेल करने वाले साइबर फ्रॉड से रहें सावधान : एसपी

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular