Homeहरियाणापानीपत75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर...

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

आज समाज डिजिटल, Panipat News :
आज भारत अपनी आजादी का 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज का दिन वह दिन है जिसने दो शताब्दियों के बाद ब्रिटिश शासन के अंत को चिह्नित किया। आजादी का अमृत महोत्सव में भारत की आजादी के 75 साल पूरे हुए है। इस उपलक्ष्य में पिछले 75 हफ्तों में कई कार्यक्रमों को आयोजित किया गए हैं।

मनोहर लाल खट्‌टर ने तिरंगा फहराया

हरियाणा में पानीपत के समालखा के भापरा स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने तिरंगा फहराया। इस दौरान उन्होंने परेड की सलामी भी ली। कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए सीएम खट्‌टर कल रविवार शाम को ही स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंच गए थे।

सीएम का अभिनन्दन किया

CM Manohar Lal Khattar Hoisted the Tricolor in Panipat
CM Manohar Lal Khattar Hoisted the Tricolor in Panipat

पानीपत पहुँचते ही लोकसभा सांसद संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा, मुख्यमंत्री मीडिया कोऑर्डिनेटर रणदीप घनघस, डीसी सुशील सारवान व अन्य गणमान्य लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया और उनके वहां पधारने पर अभिनन्दन व्यक्त किया।

शिवाजी स्टेडियम में भी फिराया गया तिरंगा

Hoisted the Tricolor in Panipat
Hoisted the Tricolor in Panipat

पानीपत के समालखा के भापरा स्टेडियम के साथ ही शिवाजी स्टेडियम में भी तिरंगा फहराया गया। राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने शिवाजी स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में तिरंगा फहराया। दोनों समारोह में दिखाए गए विभिन्न कार्यक्रमों की फाइनल रिहर्सल भी शनिवार और रविवार को इन्ही स्टेडियम में ही कराई गई थी।

समारोह को भव्य बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए

आज इस कार्यक्रम को पूरे उत्साह के साथ आयोजित किया गया। इन रिहर्सल का अवलोकन डीसी सुशील सारवान ने किया और उन्होंने इन दोनों समारोह को भव्य बनाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए थे।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : जन कल्याण मंच व सनातन धर्म संगठन द्वारा 14 अगस्त को शहर में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular