Homeहरियाणापानीपतचार दिवसीय निरंकारी समागम का आयोजन 16 से 22 नवम्बर तक

चार दिवसीय निरंकारी समागम का आयोजन 16 से 22 नवम्बर तक

आज समाज डिजिटल, पानीपत :  

उपायुक्त ने निरंकारी संस्था के कोर्डिनेटर्स के साथ की बैठक

पानीपत जिला के गांव भौड़वाल माजरी में आयोजित होने वाले 75 वे संत समागम समारोह को लेकर बुधवार को समागम स्थल पर प्रशासनिक अधिकारियों और संत निरंकारी संस्था के कोर्डिनेटर्स की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता उपायुक्त सुशील सारवान ने की और सभी विभागों के अधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई।

75वें संत निरंकारी समागम का आयोजन

बैठक को सम्बोधित करते हुए डीसी सुशील सारवान ने कहा कि 16 से 22 नवंबर तक गांव भौडवाल माजरी के पास जीटी रोड पर 75वें संत निरंकारी समागम का आयोजन किया जाएगा। जिला प्रशासन की ओर से इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए हरसम्भव सहयोग दिया जाएगा ताकि इस समागम में आने वाले देश-विदेश के सभी श्रद्धालु अपने-अपने शहरों में जाकर दी गई सुविधाओं की चर्चा करें और इस समागम को एक यादगार समागम बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस समागम में श्रद्धालु बड़ी संख्या में भाग लेंगे। इसलिए उन्हें आवश्यक सेवाएं भी बड़े स्तर पर दी जानी सुनिश्चित करनी होगी।

जिला प्रशासन ने समागम के लिए हर सम्भव सहायता दी

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से इस समागम के लिए हर सम्भव सहायता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस समागम का आयोजन समालखा के पास जीटी रोड के साथ लगते समागम क्षेत्र में किया जाएगा। बैठक में एडीसी वीना हुड्डा, एएसपी विजय कुमार, एसडीएम अश्वनी मलिक, विभिन्न विभागोंं के विभागाध्यक्ष सहित व संत निरंकारी संस्था के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। इस मौके पर संत निरंकारी मंडल के सचिव जोगिंदर सुखीजा ने डीसी सुशील सारवान का वहां पहुंचने पर स्वागत किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular