Homeहरियाणापानीपतइसराणा(पानीपत) को उपमंडल बनाने पर इसराणा हल्क वासियों ने किया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत...

इसराणा(पानीपत) को उपमंडल बनाने पर इसराणा हल्क वासियों ने किया उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी का धन्यवाद

आज समाज डिजिटल, पानीपत: 

पानीपत जिला प्रधान सुरेश काला की अध्यक्षता में हल्का प्रभारी जेजेपी नेता सुमित राणा,हल्का प्रधान सुरेंद्र धौला के साथ ग्रामीणों ने उपमख्यमंत्री हरियाणा सरकार भाई दुष्यन्त चौटाला जी का धन्यवाद किया।

गौरतलब है कि दो दिन पहले हरियाणा सरकार ने इसराणा को उपमंडल का दर्जा दिया है। इससे आस पास के निवासियों में खुशी का माहौल है। इससे इसराणा व नजदीक के ग्रामीणों को अपने दफ्तरी काम के लिए शहर में नहीं जाना होगा। संबंधित विभागों के अधिकारी इसराणा में बैठकर आम नागरिकों की समस्याओं का समाधान करने का काम करेंगे। जिससे इसराणा को तरक्की के नये आयाम हासिल होंगे। दुष्यंत चौटाला जी का इसराणा वासियों के लिए विशेष लगाव रहा है। ग्रामीण क्षेत्र को शहरी कालोनियों की तर्ज़ पर विकसित करने के लिए भी चुनावी वादे की शुरुआत इसराना से दुष्यंत चौटाला जी ने की थी।

दुष्यंत चौटाला ने अपना वादा पूरा किया 

दो साल पहले दुष्यंत चौटाला ने इसराणा की ऐतिहासिक रैली में लोगों को वादा किया था कि हमारी सरकार आने पर इसराणा को उपमंडल का दर्जा दिलाया जाएगा। उपमुख्यमंत्री का किया वादा पूरा करने के लिए जिला अध्यक्ष सुरेश काला के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारीगण गुरुग्राम स्थित असोला फार्म पर पहुंचे और उपमुख्यमंत्री हरियाणा दुष्यंत चौटाला जी का पुष्प गुच्छ देकर धन्यवाद किया।

श्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार का ग्रामीण विकास पर विशेष फोकस है। पंचायतीराज संस्थाओं में पंचायत स्तर से लेकर , पंचायत समिति और जिला परिषद तक विकास पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। छोटी सरकारों को आर्थिक रूप से स्वावलंबन बनाने का प्रयास है।

8 नए उपमंडल बनाने की घोषणा की

डिप्टी सीएम आज नई दिल्ली में उनसे मिलने आये प्रदेश भर के लोगों से बातचीत कर रहे थे। पानीपत जिला के इसराना कस्बा को उपमंडल का दर्जा मिलने के बाद इसराना एवं आसपास के अनेक ग्रामीण डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला का आभार व्यक्त करने दिल्ली पहुंचे थे।  ज्ञात रहे कि हरियाणा सरकार ने प्रदेश में 8 नए उपमंडल बनाने की घोषणा की है। इनमें भिवानी जिले में बवानीखेड़ा, गुरुग्राम जिले में मानेसर, जींद जिले में जुलाना,करनाल जिले में नीलोखेड़ी ,महेंद्रगढ़ जिले में नांगल चौधरी, पानीपत जिले में इसराना,रोहतक जिले में कलानौर तथा यमुनानगर जिले में छछरौली को उपमंडल बनाया गया है।

इस अवसर पर हल्का प्रभारी जेजेपी नेता सुमित राणा, जिला अध्यक्ष सुरेश काला,पूर्व प्रत्याशी दयानंद उरलाना, हल्का प्रधान सुरेन्द्र धोला, जिला प्रवक्ता अजय खर्ब,कप्तान जागलान, राजबीर कुराना,मन्नु मान,दिलावर मांडी,दिलावर दहिया, ईश्वर नौल्था,तेजा दहिया,बलकार अटावला,रघबीर शाहपुर, रामस्वरूप जागलान, रामकुमार मैंबर, सतनारायण पटवारी,कंवरपाल जागलान,प्रदीप नैन, राजबीर,जगबीर,पूर्व सरपंच कर्मा,भीम मांडी इत्यादि ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : जन्म और मृत्यु सब ईश्वर के अधीन: सुजान मालड़ा

ये भी पढ़ें :  आज ABVP ने एमडीयू एवं सभी कॉलेज मे 25% सीट वृद्धि

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular