Homeहरियाणापानीपतपानीपत जिले के बरसत रोड पर शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने...

पानीपत जिले के बरसत रोड पर शुक्रवार रात बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर रॉड, लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया

आज समाज डिजिटल, पानीपत: 

हरियाणा के पानीपत शहर के बरसत रोड पर शुक्रवार रात को 10 बाइकों पर सवार करीब 15 बदमाशों ने एक युवक पर रॉड, लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक को अधमरी हालत में मौके पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। घायल युवक को उसका दोस्त तुरंत सिविल अस्पताल ले गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पीजीआई से सूचना पानीपत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर तहसील कैंप थाना पीजीआई पहुंची। वहीं, परिजनों के बयानों के आधार पर 4 नामजद समेत अन्यों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जेल में दूसरी गैंग में जाने से खफा थे आरोपी

जानकारी देते हुए रिषीपाल ने बताया कि वह अर्जुन नगर का रहने वाला है। वह तीन बच्चों का पिता है। उसका मंझला बेटा विकास उर्फ बूरा (19) था। जिसे पिछले वर्ष अगस्त माह में फोन चोरी के आरोप में पानीपत CIA ने गिरफ्तार किया था। उसे जेल भेज दिया गया था। जेल से इस साल रक्षाबंधन के दिनों में वह जमानत पर बाहर आया था। घर आने के बाद विकास ने बताया था कि उसका जेल में हरिनगर निवासी युवकों से झगड़ा हो गया था। बताया था कि हरिनगर के रहने वाले युवक जेल में अपनी गैंग बनाए हुए हैं। उन्होंने उसे भी अपनी गैंग में शामिल करना चाहा था। मगर, वह शामिल नहीं हुआ था। वह दूसरी गैंग के लोगों से बातचीत करता था। जेल में झगड़ा होने के दौरान उनके एक आदमी को विकास ने थप्पड़ भी जड़ दिया था। इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपियों ने जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

विकास के दोस्त साहिल ने बताया कि वह विकास के साथ बीती रात को बरसत रोड पर किसी काम से आया था। रात करीब साढ़े 10 बजे वहां कुछ बाइकों पर युवक आ धमके। सभी हथियारों से लैस थे। उन्होंने वहां आते ही उस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उसे भी डंडे मारे। वह डर के वहां से भाग निकला। उसने झाड़ियों में छिपकर अपनी जान बचाई। करीब तीन घंटे बाद वह बाहर आया तो उसने देखा कि विकास वहां अचेत पड़ा हुआ था। विकास को वहां से सिविल अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें : शराब के ठेके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मानसिक रूप से परेशान था

ये भी पढ़ें : मशरूम इकाई स्थापित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा आवेदन आमंत्रित : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें :  आज नारायण सेवा संस्थान में केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular