HomeहरियाणानूंहDangers Third Wave of Covid-19: कोरोना की तीसरी लहर और भी घातक...

Dangers Third Wave of Covid-19: कोरोना की तीसरी लहर और भी घातक हुई

41 नए मरीज आये, स्कूल, बाजार बंद लेकिन नेताओं की रैलियां चालू

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Dangers Third Wave of Covid-19: जिले में कोरोना की तीसरी लहर और भी घातक होती जा रही है और दिन-प्रतिदिन संक्रमितों की रफ्तार बढ़ती जा रही है। जिससे जिला प्रशासन के समक्ष चिंता बढ गई हैं। जिला के स्कूल बंद किये हुए हैं, बाजारों को सांय को बंद करा दिया जाता है लेकिन नेताओं की बैठकों मे उमड़ रही भीड़ को कोरोना नियमों की बिल्कुल भी फिक्र नहीं हैं और सत्ता व विपक्ष अपनी राजनीति को चमकाने के लिए कोरोना काल में भी नियमों की अनदेखी कर रहे हैं।

Read Also: How to Become SDM Officer: एसडीएम ऑफिसर कैसे बने

संक्रमितों की कुल संख्या 5508 हुई Dangers Third Wave of Covid-19

जिला में आज 41 नये मरीज आने से कुल संख्या 5508 हो गई है , जिला में सक्रिय मरीजों की संख्या 172 है और 46 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है, 160 मरीज होमआईसोलेट हैं। वहीं, जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से स्वयं बचे और अन्य लोगों को बचाने में भी अपना रोल अदा करे। कोविड-19 नए वेरिएंट के साथ तेजी से बढ़ रहा है। इसके लिए हमें समय रहते सावधानी, सतर्कता व जागरूकता की जरूरत है।

Read Also: UPPSC Staff Nurse Recruitment 2022 स्टाफ नर्स के पदों पर आई बंपर भर्ती, जानें क्या चाहिए योग्यता

उपायुक्त ने आमजन से किया आह्वान Dangers Third Wave of Covid-19

हर नागरिक जारी हिदायतों की पालना करते हुए अपने परिवार, बच्चों, बुजुर्गों तथा अन्य नागरिकों को बचाने में अपेक्षित सहयोग करें। उपायुक्त ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए फेस मास्क, सैनेटाइजर, सामाजिक दूरी, साफ-सफाई आदि जरूरी हिदायतों का पालन करना चाहिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे सार्वजनिक स्थल बिना मास्क पहने व्यक्ति या व्यक्तियों पर सख्ती बरती जाएं और उनके चालान किए जाएं। इसके अलावा नियमों की पालना न करने वाले अधिकारी, कर्मचारियों तथा आमजन मानस पर नियमोंनुसार सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Also Read : Adani Group In Electric Vehicle अब गाड़ियां भी बनाएंगे गौतम अडानी, ट्रेडमार्क हुआ अप्रूव

सभी सरकारी कार्यालयों में नो फेस मास्क-नो वैक्सीन-नो एंट्री के साइन बोर्ड/बैनर भी लगवाए जा चुके है। सरकारी कार्यालयों में बिना फेस मास्क के प्रवेश वर्जित किया गया है। उपायुक्त ने आमजन से भी आह्वान किया कि ज्यादा भीड़-भाड़ न करें और ऐसे स्थानों पर जाने से भी बचें।

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular