Homeहरियाणाकरनालसांसद ने प्रोजेक्ट जल्द शुरू करने की रखी मांग MP Demanded To...

सांसद ने प्रोजेक्ट जल्द शुरू करने की रखी मांग MP Demanded To Start Project Soon

इशिका ठाकुर, कुरुक्षेत्र:
MP Demanded To Start Project Soon : कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने लोकसभा सदन में कुरुक्षेत्र के लाखों लोगों की मन की बात को रखा और केंद्र सरकार से पूरजोर मांग करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र बाईपास, पिहोवा से यमुनानगर तक फोरलेन तथा पिपली से लेकर यमुनानगर तक की सड़ को राष्टद्द्रीय राजमार्ग में शामिल किया जाए।

मांगों को ला चुके मंत्री के संज्ञान में MP Demanded To Start Project Soon

इन मांगों को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के संज्ञान में पहले से ही लाया जा चुका है। आज इन मांगों को पूरा करना बहुत जरुरी है, क्योंकि कुरुक्षेत्र ही नहीं आसपास के कई राज्यों की मांग भी इन प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है। सांसद नायब सिंह सैनी ने देर सायं लोकसभा सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में राष्टÑीय राजमार्गों पर तेजी से काम किया जा रहा है। जहां पिछली सरकारों में राष्टद्द्रीय राजमार्गों के निर्माण का इंतजार करते हुए लोगों की आंखे थक जाती थी, वहीं भाजपा सरकार ने कई राष्टद्द्रीय राजमार्गों का निर्माण करके देश के चारों तरफ सडकों का जाल बिछा दिया है।

पटियाला से हरिद्वार तक फोरलेन का प्रस्ताव MP Demanded To Start Project Soon

उन्होंने सदन में पटियाला से हरिद्वार तक फोरलेन सडक बनाने का प्रस्ताव रखते हुए सरकार से मांग की है कि इस 223 किलोमीटर लम्बी सडक को बनाने से कई राज्यों को आपस में जोड़ा जा सकता है। इस सडक का व्यापारिक, धार्मिक और किसानों की दृष्टिद्द से बहुत अधिक महत्व है। सांसद नायब सिंह सैनी ने सदन के समक्ष कुरुक्षेत्र, कैथल और यमुनानगर के लोगों की आवाज को बुलंद करते हुए कहा कि सरकार ने हमेशा से हरियाणा के लोगों की मांग को पूरा करते हुए कई राष्टद्द्रीय राजमार्गों को दिया है। इसी तरह पटियाला से हरिद्वार तक सडक बनाने का प्रस्ताव भी रखा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular