Homeहरियाणामहेंद्रगढ़ महेंद्रगढ़ की टीम ने कनीना में अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को...

 महेंद्रगढ़ की टीम ने कनीना में अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की अलग-अलग पुलिस टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ के कनीना में झाड़ली क्षेत्र से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से पुलिस ने दो देशी कट्टे और दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान दीपक उर्फ दीपल उर्फ दादा वासी खरखड़ा बास और धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू वासी झाड़ली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ थाना सदर कनीना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : निरंकारी बाबा हरदेव सिंह की स्मृति में समर्पण दिवस, आज विशाल निरंकारी संत समागम का होगा आयोजन

महेंद्रगढ़ की एक टीम गश्त के दौरान बस अड्डा धनौंदा पर मौजूद थी

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में जिला महेंद्रगढ़ पुलिस द्वारा विशेष अभियान अवैध हथियार धारकों की धरपकड़ के लिए चलाया हुआ है। इसी मुहिम के अंतर्गत स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की एक टीम गश्त के दौरान बस अड्डा धनौंदा पर मौजूद थी। उसी समय टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक बस अड्डा झाड़ली पर कैम्पर गाड़ी लिए खड़ा है, जिसके पास अवैध हथियार मौजूद है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपित को अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है।

पुलिस ने आरोपितों से कट्टा और छह जिंदा रौंद बरामद किए

सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की टीम द्वारा तुरंत बतलाए हुए स्थान पर दबिश दी गई, पुलिस की टीम को देखकर वहां पर खड़ा एक युवक कैम्पर गाड़ी को लेकर भागने की कोशिश करने लगा, टीम ने युवक को काबू कर लिया। काबू किए गए युवक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम दीपक उपरोक्त बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा और छह जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ थाना सदर कनीना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जाएगी।

आरोपित धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू से एक देशी कट्टा और चार जिंदा कारतूस किए बरामद

स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की दूसरी टीम गश्त के दौरान बस अड्डा कनीना पर मौजूद थी, उसी समय टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू वासी झाड़ली अपने घर के पास खड़ा है, जिसके पास अवैध हथियार है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपित को अवैध हथियार सहित पकड़ा जा सकता है। सूचना पर टीम द्वारा बतलाए हुए स्थान पर दबिश दी गई, वहां पर खड़ा एक युवक टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगा, टीम ने युवक को काबू कर पूछताछ की, पूछताछ में युवक ने अपना नाम धर्मेंद्र उपरोक्त बतलाया। युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा और चार जिंदा रौंद बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ थाना सदर कनीना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें : शहीद सोसायटी का समस्या समाधान के लिए मुख्यमंत्री को पत्र

यह भी पढ़ें : कलवेहड़ी गांव में वर्षों पुरानी जोहड़ की समस्या से ग्रामीणों को जल्द मिलेगी निजात : विधायक हरविन्द्र कल्याण

यह भी पढ़ें : सीजेएम सुश्री जसबीर ने उप-मंडल विधिक सेवा समिति, इंद्री के कार्यों का किया अवलोकन

यह भी पढ़ें : खट्टर राज में हरियाणा के श्रीलंका से भी बद्तर हालात – चंद्रकला

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular