Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Insufficiency of Water: पेयजल आपूर्ति न होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा,...

Insufficiency of Water: पेयजल आपूर्ति न होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सतनाली महेंद्रगढ़ मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

आज समाज डिजिटल, सतनाली:
Insufficiency of Water: कस्बा स्थित बोरवेल नंबर 10 से पेयजल आपूर्ति पिछले काफी समय से नहीं हो पा रही है जिस कारण ग्रामीणों का धैर्य शनिवार को जवाब दे गया तथा ग्रामीणों ने पेयजल समस्या से परेशान होकर सतनाली-महेंद्रगढ़ मुख्य सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम व प्रदर्शन की सूचना मिलने पर सतनाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया परंतु ग्रामीण जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मौके पर आने की मांग पर अड़े रहे तथा पेयजल समस्या के स्थाई समाधान की मांग की।
समस्या समाधान नहीं होने पर जिला उपायुक्त कार्यालय पर दी मटका फोड़ प्रदर्शन की चेतावनी Insufficiency of Water
Insufficiency of Water
इस दौरान ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी की तथा आरोप लगाया कि अनेक बार अवगत करवाने के बावजूद भी उनकी पेयजल संबंधित समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है। समस्या से परेशान लोगों ने बताया कि वे कई दिनों से पीने के पानी की समस्या से परेशान है। उन्होंने बताया कि संबंधित विभाग के अधिकारियों को बार-बार अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि कस्बे के सोसायटी बैंक के पास बोरवैल नं. 10 स्थित है जिनसे वार्ड नं. 11, 12 व 16 के अनेक घरों में पीने के पानी की सप्लाई की जाती है।

जल्द होगा समस्या का समाधान : एक्सईएन Insufficiency of Water

Insufficiency of Water

उन्होंने बताया कि पिछले काफी समय से उनके घरों में पीने के पानी की सप्लाई नहीं जा रही है जिससे वे भारी परेशान है और पीने के पानी के लिए भटक रहे हैं। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या के समाधान की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि जल्द ही यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह जिला उपायुक्त कार्यालय के समक्ष मटका फोड़ प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेवारी जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की होगी। इस मौके पर अनेक संख्या में ग्रामीण वह महिलाएं मौजूद रही। एक्सईएन जनस्वास्थ्य विभाग प्रदीप यादव ने बताया कि समस्या उनके संज्ञान में नहीं है, अगर ऐसा है तो जल्द ही कर्मचारियों को मौके पर भेजकर समस्या के समाधान का प्रयास किया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular