Homeहरियाणामहेंद्रगढ़हकेवि शिक्षकों को मिला नॉन कम्पॉउडेड एडवांस इन्क्रीमेंट का लाभ Benefit of...

हकेवि शिक्षकों को मिला नॉन कम्पॉउडेड एडवांस इन्क्रीमेंट का लाभ Benefit of Non Compounded Advance Increment

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

Benefit of Non Compounded Advance Increment: हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि), महेंद्रगढ़ के शिक्षकों को लंबे समय से लंबित नॉन कम्पॉउडेड एडवांस इन्क्रीमेंट का लाभ अब मिल गया है।

Also Read : करनाल की जरनैली कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियो में मिला हरप्रीत सिंह नाम के युवक का शव Dead Body Of Harpreet Singh

एबीआरएसएम की विश्वविद्यालय इकाई ने जताया कुलपति के प्रति आभार (Central University of Haryana)

विश्वविद्यालय कुलपति प्रोफेसर टंकेश्वर कुमार ने नेतृत्व में मिली राहत के लिए विश्वविद्यालय में सक्रिय अखिल भारतीय शैक्षिक महासंघ (एबीआरएसएम) की इकाई ने कुलपति का आभार जताया है। संगठन के अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिंह, उपाध्यक्ष डॉ. रणबीर सिंह, कोषाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र परमार व महामंत्री डॉ. मनीष कुमार ने बुधवार को कुलपति प्रो.टंकेश्वर कुमार से मुलाकात की और विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से लिए गए निर्णय के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

यह मांग लंबे समय की जा रही थी (Benefit of Non Compounded Advance Increment)

संगठन के अध्यक्ष व महामंत्री ने बताया कि शिक्षकों की ओर से लंबे समय से यह मांग की जा रही थी कि उनका नॉन कम्पॉउडेड एडवास इन्क्रीमेंट प्रदान किया जाए। जिसके संबंध में मंगलवार 26 अप्रैल, 2022 को स्थापना शाखा की ओर से आदेश जारी कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस आदेश के परिणामस्वरूप सीधे तौर पर 81 शिक्षक लाभांवित हुए हैं। संगठन के अध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिंह ने विश्वविद्यालय शिक्षकों को मिली इस राहत के लिए कुलपति व विश्वविद्यालय प्रशासन का आभार जताया और कहा कि शिक्षक, विद्यार्थियों के हितों और विश्वविद्यालय की प्रगति के लिए वह विश्वविद्यालय कुलपति के साथ खडे़ हैं।

Also Read : मनोविज्ञान के ज्ञान में आत्मसंतुष्टि के साथ पाएं 

Also Read :  एसडीएम ने यादव सभा को सौंपा एक लाख का चेक SDM Handed Over A Check Of One Lakh To Yadav Sabha

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular