Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महेंद्रगढ़ के एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं: SDM Of Mahendragarh

महेंद्रगढ़ के एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं: SDM Of Mahendragarh

नीरस कौशिक, महेंद्रगढ़ :
SDM Of Mahendragarh: महेंद्रगढ़ के एसडीएम दिनेश ने आज प्रशासनिक भवन में लगाए अपने साप्ताहिक कैंप कार्यालय में आम नागरिकों की समस्याएं सुनी। इस मौके पर उ

Read Also: इंपाउंड ट्रक को पार्किंग से चोरी करने के मामले में 4 गिरफ्तार: Police Arrested Four Accused

जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ (SDM Of Mahendragarh)

एसडीएम ने सभी आवेदन संबंधित अधिकारियों को अग्रेषित करते हुए इन्हें तय समय में पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी ये सुनिश्चित करें कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों को अधिक से अधिक मिले। अब परिवार पहचान पत्र के माध्यम से सरकार की सभी योजनाओं को जोड़ दिया गया है। अब पीपीपी के माध्यम से ही सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। जिस योजना के लिए जो लाभार्थी पात्र है उसे जल्द से जल्द लाभ दिया जाए।

बुढापा पेंशन, पानी, सडक, नालियों वबीपीएल राशन कार्ड संबंधित समस्याएं (SDM Of Mahendragarh)

SDM Of Mahendragarh
SDM Of Mahendragarh

झगडोली गांव के नागरिकों ने एसडीएम के समक्ष अपनी समस्या रखते हुए कहा कि हमें पिछले दो महीनो से डिपो में राशन नहीं मिल रहा है और राशन लेने जाते है तो डिपो होल्डर कहता है कि आपका राशन दिया जा चुका है इस बात पर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने संबंधित विभाग को जल्द से समस्या को दूर करने के निर्देश दिए। इसके अलावा बीपीएल राशन कार्ड, बुढापा पेंशन, पानी, सडक, नालियों व कब्जे से संबंधित समस्याएं रखी गई। जिनमें से कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान करते हुए बाकि समस्याओं को संबधित अधिकारियों को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे (SDM Of Mahendragarh)

इस मौके पर एसएमओ मोनू यादव, मत्सय अधिकारी सोमदत, एग्रीकल्चर विभाग से एसडीओ कुलदीप कुमार, अल्प बचत विभाग बिजेंद्र सिंह, समाज कल्याण विभाग से सहायक सुनील गुप्ता, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग से ध्यानसिंह, एआरओ धर्मेन्द्र, एससीपीओ अंकित, परिवाद लिपिक रामपाल सिंह के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Read Also: धूमधाम से मना सरस्वती वन्दना सीनियर सैकेंडरी स्कूल का विदाई समारोह:Saraswati Vandana Senior Secondary School

Read Also: यमुनानगर-जगाधरी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने एक्सपर्ट सेमिनार का आयोजन किया: Yamunanagar-Jagadhri Chamber Of Commerce And Industry

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular