HomeहरियाणाकरनालTruck Full of Whiskey Burnt to Ashes: व्हिस्की से भरा ट्रक जलकर...

Truck Full of Whiskey Burnt to Ashes: व्हिस्की से भरा ट्रक जलकर राख

राजकुमार खुराना,तरावड़ी:

Truck Full of Whiskey Burnt to Ashes: तरावड़ी के पास गांव शामगढ़ से जहा अंबाला करनाल हाईवे पर ट्रक और ट्राले के आपस से टकराने बड़ा हादसा  घटित  हुआ  है। जानकारी के मुताबिक व्हिस्की से भरा हुआ ट्रक नालागढ़ से दिल्ली  की ओर जा रहा था।(Truck Full of Whiskey Burnt to Ashes) शामगढ़ के पास ट्रक और पंजाब से आ रहे खाली ट्राले के आपस में टकराने से दोनो वाहनों मे आग लगने से ट्रक और ट्राला जलकर राख हो गये।

Read Also: Haryana Gyan Vigyan Samiti State Executive Meeting बैठक कर जिलों की कार्यकर्मो और सांगठनिक स्थिति बारे की चर्चा

दोनो ट्रकों के चालक सुरक्षित

शराब के ट्रक चालक बीरबल निवासी कांगडा का कहना है कि पीछे आ रहे तेज गति से क्रास करते समय यह हादसा हुआ। दोनो ट्रकों के चालक सुरक्षित है।(Truck Full of Whiskey Burnt to Ashes) जानकारी मिलते ही प्रशासन एवं फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुच गयी थी लेकिन व्हिस्की से भरा हुआ ट्रक पूरी तरह आग की लपटों में आ जाने  के  कारण पूरी तरह से  राख  हो गया था। आपको बता दे  ट्रक मालिक नासिक चौधरी का कहना है कि लगभग एक करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग के बुझने के बाद रास्ता खुलवाया।

Read Also : Mann Ki Baat पीएम मोदी ने 400 अरब डॉलर का निर्यात हासिल करने के लिए भारत को बधाई दी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular