Homeहरियाणाकरनालशिअद (बादल) नेता बोले- मौकापरस्तों से पार्टी को नहीं पड़ता फर्क

शिअद (बादल) नेता बोले- मौकापरस्तों से पार्टी को नहीं पड़ता फर्क

इशिका ठाकुर, करनाल:
आज करनाल के गुरुद्वारा श्री डेरा कार सेवा कलंदरी गेट में शिरोमणि अकाली दल बादल ग्रुप के जिला स्तरीय सदस्यों की एक प्रेस वार्ता बुलाई। इसमें हरदीप सिंह लागर और सुरेंद्र पाल सिंह रामगढ़िया ने कहा कि कल जो सदस्य शिरोमणि अकाली दल से अलग हुए हैं। वह मौका परस्त लोग हैं। उनके शिरोमणि अकाली दल बादल को अलविदा कहने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

ये भी पढ़ें : पंजाब में कच्चे अध्यापकों के सभी आंदोलन समाप्त, ये हैं कारण

पार्टी छोड़ने वालों का कोई वजूद नहीं

उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने वालों का कोई सिख संगत में वजूद नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ चंद लोगों को छोड़कर करनाल की सभी गुरुद्वारा सभा सोसाइटी और सीनियर लीडर शिरोमणि अकाली दल बादल के साथ हैं। उन्होंने सीधे तौर पर भूपेंद्र सिंह असंध पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह का कोई ठिकाना नहीं है। वह कभी कांग्रेस में और कभी हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी में चले जाते हैं। इसके अलावा जब किसान कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमा पर आंदोलन कर रहे थे सब लोग भाजपा नेताओं से गुप्त मीटिंग करने में मशगूल थे। शिरोमणि अकाली दल बादल के नेताओं ने आरोप लगाया कि यह प्रोपेगेंडा अपना उल्लू साधने के लिए किया जा रहा है।

पार्टी में भ्रष्टाचार न परिवारवाद: सदस्य

शिरोमणि अकाली दल बादल के सदस्यों ने पार्टी में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार और परिवारवाद को सिरे से नकारते हुए कहा कि आज पार्टी राजनीति में पीछे चल रही है जिसके कारण यह लोग साथ छोड़ कर जा रहे हैं। जब पार्टी सत्ता में थी तो यह लोग मलाई चाटने में लगे हुए थे। गौरतलब है कि कल बड़ी संख्या में प्रदेशभर से आए शिरोमणि अकाली दल के सदस्यों ने शिरोमणि अकाली दल से अलग होते हुए अपना अलग से हरियाणा स्टेट शिरोमणी अकाली दल के गठन घोषणा की थी और 5 सदस्य कमेटी का भी गठन किया गया था। प्रेस वार्ता के दौरान शिरोमणि अकाली दल बादल के सदस्यों ने कहां की पार्टी हमेशा सिख समुदाय के विकास के लिए काम करती रही है और आगे भी निरंतर सिख समुदाय के विकास और पंथ की भलाई के लिए कार्य सुचारू रूप से चलते रहेंगे।

ये भी पढ़ें : रोहतक पुलिस ने चलाया नाइट डोमिनेशन अभियान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular