Homeहरियाणाकरनालकरनाल में पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति को नशीली पदार्थ की...

करनाल में पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति को नशीली पदार्थ की तस्करी करते हुए गाड़ी समेत पकड़ा

इशिका ठाकुर/ आज समाज डिजिटल, Karnal News: हरियाणा के जिले करनाल में पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति को नशीली पदार्थ की तस्करी करते हुए गाड़ी समेत पकड़ा है। जिसको आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से पुलिस रिमांड लेकर चरस के लाने और सप्लाई करने की पूरी जानकारी ली जाएगी। पुलिस कर्मियों की जांच में उन्हें कुछ भी नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : गृहमंत्री ने ओमैक्स सिटी में पुलिस चौकी खोलने के दिए आदेश

335 ग्राम चरस बरामद

Police Team Caught A Person Smuggling Drugs
Police Team Caught A Person Smuggling Drugs

इसके बाद मार्शल कुत्ते को लेकर टीम मौके पर पहुंची। कुत्ते नहीं डैसबोर्ड मैं कोई नशीली पदार्थ होने के संकेत दिए। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पानीपत निवासी नरेश हिमाचल से चरस लेकर लौट रहा था। गुप्त सूचना मिलने पर आरोपी को चरस के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी को रोकने के बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट को मौके पर बुलाया गया। साथ में विभाग ने अपना कुत्ता लेकर आए। जिसने पूरी गाड़ी चेक करने के बाद डैस बोर्ड पर अपने पंजों को मारना शुरू कर दिया। म्यूजिक सिस्टम के पीछे जो को अपनी जगह होती है उसमें 335 ग्राम चरस बरामद हुआ। जिस की मार्केट में कीमत 50,000 से ज्यादा है। जो आरोपी पुलिस में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। वह 28-29 साल से नशे का सेवन करता है।

हिमाचल से चरस लेकर लौट रहा था जिसे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police Team Caught A Person Smuggling Drugs
Police Team Caught A Person Smuggling Drugs

पहले खुद का सेवन करने से की थी। इसके बाद सेवन के साथ-साथ बेचना शुरू कर दिया। एक हिमाचल में एक बंदे के साथ संपर्क किया हुआ है। जिसके खाते में पहले पैसे देता है। वहां से चरस लाने के बाद आगे सप्लाई करता है। अब हिमाचल से चरस लेकर लौट रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। ताकि इसके अन्य साथियों का पता लगाया जा सके। पुलिस लगातार ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रखी है। विभाग के पास मार्शल कुत्ता है। इनको नशीली पदार्थों को बताने की ट्रेनिंग दी हुई है।

यह भी पढ़ें : गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में शहीद भगत सिंह पर हुआ विस्तार व्याख्यान

यह भी पढ़ें : जेपी नड्डा ने शहीद सुखदेव थापर की जन्मस्थली पहुंचकर किया नमन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular