Homeहरियाणाकरनालकरनाल में कांग्रेस का कान खोलो प्रदर्शन, तालाबंदी का अल्टीमेटम

करनाल में कांग्रेस का कान खोलो प्रदर्शन, तालाबंदी का अल्टीमेटम

प्रवीण वालिया, करनाल:
सीएम सिटी के मिनी सचिवालय में कांग्रेस कमेटी के संयोजनक त्रिलोचन सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। इससे पहले सरकार को जगाने के लिए हवन भी कराया गया। इस मौके पर जस की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की गई।कांग्रेस कमेटी ने कान खोलो प्रदर्शन भी किया। बाद में डीसी के प्रतिनिधि जिला ट्रेजरी अधिकारी राम निवास को ज्ञापन सौंपा

करनाल को बचाने के लिए नजर उतारी

करनाल को बुरी नजर से बचाने के लिये मिनी सचिवालय की नजर उतारने के लिये मिर्ची की धूनी दी गई । इस अवसर पर अल्टीमेटम दिया कि यदि प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो अब ताला लगाने के लिए हजारों कांग्रेसजन आएंगे। उपस्थित जनों को जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने कहा कि करनाल में भ्रष्टाचार चरम पर है। जिनके नाम सामने आ रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सरकार उदासीनता दिखा रही है। उन्होंने कहा कि लड़खड़ाती कानून व्यवस्था आम आदमी के लिए चिंता का विषय है।

अपराधों से दहशत में करनाल: संधू

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघुवीर संधू ने कहा कि भ्रष्टाचार और आपराधिक वारदातों के बढ़ने से करनाल के लोग दहशत में हैं। बलात्कार, चोरियां, डकैती,की बढ़ती वारदातें, अनैतिक धंधों में बढ़ती लिप्तता सीएम सिटी को क्राइम सिटी बना रही हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृष्ण बसताड़ा ने कहा कि बढ़ती मंहगाई, पार्कों में सैर करने पर टैक्स लगाने से आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है। टैक्स और अधिक बढ़ने से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि जस की हत्या की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए।

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर सतपाल जानी, ऊषा राजपूत, प्रियंका शर्मा, सुषमा नागपाल, अविनाश कौर भोली नीलोखेड़ी, युवा कांग्रेस प्रधान इंद्री रोहित श्योराण, युवा कांग्रेस प्रधान नीलोखेड़ी राजीव बुटाना, राजकरन, राजेश सन्धु, संदीप बलड़ी, होशियार सिंह, परम जीत, कर्मपाल सिंह, पुनीत शर्मा, तेजपाल सिंह, विनोद शर्मा, सतनाम जोशी, गगन मेहता, सुखविंदर सिंह, विनोद काला, नरेंद्र अग्घी, नरेश चुघ, रोहताश पहलवान, सिमरन सिंह, प्रकाश वीर, दलवीर सिंह, धर्मेंद्र मलिक और बलजीत चौहान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा हुडा ग्राउंड सेक्टर 13 करनाल में पांच दिवसीय श्री राम कथा का आयोजन
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular