HomeहरियाणाकरनालMob Broke 2 Police Vehicles: अलावला में 2 पक्षों में विवाद, भीड़...

Mob Broke 2 Police Vehicles: अलावला में 2 पक्षों में विवाद, भीड़ ने पुलिस की 2 गाड़ियां तोड़ी, पुलिस कर्मचारी से की मारपीट

आज समाज डिजिटल, असंध:
Mob Broke 2 Police Vehicles: गांव अलावला में देर रात दो समुदाय के लोगों में आपसी विवाद हो गया। विवाद की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बलजीत दलबल के साथ मोके पर पहुंचे।  लेकिन विवाद पर काबू नहीं पा सके। बढ़ते विवाद को देखकर आसपास के थानों से फ़ोर्स बुलाई गई। लेकिन उग्र हुई भीड़ ने एक पुलिस कर्मचारी के साथ मारपीट की और ईआरवी 112 की गाड़ी व एक पुलिस कर्मचारी की निजी गाड़ी को तोड़ दिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

धार्मिक स्थान पर लगे बोर्ड को उखाड़ने पर हुआ विवाद Mob Broke 2 Police Vehicles

गांव अलावला में एक समुदाय के लोगों ने आरोप लगाया कि एक जगह लगे धार्मिक स्थान के बोर्ड को दूसरे पक्ष के लोगों ने उखाड़ दिया था। वहीं दोनो पक्षों के लोग शाम को अलग अलग जगह ट्यूबवलो पर बैठे हुए थे। दोनो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पीड़ित मेजर सिंह ने बताया कि उनका खेत में अकेला डेरा है। गांव के कुछ युवाओ ने उसके परिवार के लोगो के साथ शाम के समय झगड़ा किया।  जिसके बाद उनका समझौता करवा दिया गया।  लेकिन कुछ देर बाद लड़ाई की नियत से आरोपियों ने गांव के भारी संख्या में युवाओं को बुला लिया। आरोपियों ने उनके डेरे पर दरवाजे भी तोड़ दिए। उन्होंने कड़ी मशक्त से जान बचाई। बाद में पुलिस आई तो आरोपी अपनी बाइकों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने चार बाइकों को कब्जे में ले लिया।

युवाओं को गलत फंसाया जा रहा है, उनका नही कोई कसूर : ग्रामीण Mob Broke 2 Police Vehicles

थाने में पहुंचे ग्रामीण सुभाष, नरेश, कवरपाल, मोनू, दीपेंदर, नरेश राणा, बरमपाल, अजीत, रवि, करण, राकेश, सोमपाल आदि ने बताया कि उसके युवाओं को फसाया जा रहा है। उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।

जलमाना चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप Mob Broke 2 Police Vehicles

अलावला गांव के एक समुदाय के लोगो ने जलमाना चौकी इंचार्ज गुरजीत सिंह पर एक विशेष समुदाय के लोगो का पक्ष लेने और उनको फ़साने का गंभीर आरोप लगाए है। ग्रामीणों ने कहा कि चौकी इंचार्ज की वजह से ही यह गड़बड़ हुई है। यहां से चौक इंचार्ज का तबादला होना चाहिए।
वर्जन
थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि दो पक्षों के लोगो में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मोके पर पहुंचकर देखा तो भीड़ ज्यादा उग्र हो रही थी। लोगो को समझाया गया, लेकिन नहीं माने। भीड़ ने पुलिस की एक ईआरवी 112 व एक पुलिस कर्मचारी की प्राइवेट गाड़ी तोड़ दी। वहीं आरोपियों ने एक पुलिस कर्मचारी के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिस कर्मचारी से मारपीट करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनो पक्षों की ओर से शिकायत मिली हैं। पुलिस जांच कर रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular