HomeहरियाणारोहतकCar Collides with Hydra, 2 killed: फ्लाईओवर पर खड़े हाईड्रा से टकराई...

Car Collides with Hydra, 2 killed: फ्लाईओवर पर खड़े हाईड्रा से टकराई कार, 2 की मौत, 2 घायल

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
Car Collides with Hydra, 2 killed: जींद से लाखनमाजरा के गांव भैराण में अपने दोस्त से मिलने आए कार सवार दो युवकों की सडक़ हादसे में मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जींद से गांव भैराण में अपने दोस्त से मिलने आए थे युवक Car Collides with Hydra, 2 killed

पुलिस के अनुसार रामवक्स कालोनी रोहतक रोड जींद निवासी कृष्ण ने बताया कि दुल्हड़ी पर्व पर वह अपने साथी राकेश निवासी रामनगर कालोनी, हिम्मत सिंह निवासी किलाजफर गढ़ जींद हाल गुरूद्वारा कालोनी, राजु निवासी भटनागर कालोनी के साथ गाडी में बैठक अपने दोस्त गांव भराण महम के पास आए थे। जब वह रात नौ बजे वापिस कार से जींद की तरफ आ रहे थे तभी गांव के पास पहुंचे तो फ्लाईओबर पर सडक़ पर खडे हाईड्रा से कार जा टक्कराई, जिससे कार में सवार चारो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां हिम्मत व राकेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि राजु व कृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया। कृष्ण ने पुलिस को बताया कि हाईड्रा चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है, क्योकि हाईड्रा पर कोई भी रिफेक्टर नहीं लगा था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular