Homeहरियाणाकरनाल4 साल के बच्चे जश की हत्या के पीछे की कहानी से...

4 साल के बच्चे जश की हत्या के पीछे की कहानी से पर्दा नहीं उठा सकी करनाल पुलिस Kid Jash Murder Case

इशिका ठाकुर,इंद्री/करनाल:

Kid Jash Murder Case: करनाल के कमालपुर रोड़ान गांव में 4 साल के जश की हत्या के पीछे की कहानी से आज फिर से पर्दा पाश नहीं हो पाया। रिश्ते में जश की चाची लगने वाली अंजली ने ही उसे मारा है। 3 दिन के रिमांड पर हत्या के कारण सामने नहीं आए।(Kid Jash Murder Case) अब पुलिस ने कोर्ट से दो दिन को और पुलिस रिमांड बढ़वाया है। जश की हत्या बड़ी दरिंदगी से हुई है। जश की हत्या के पीछे क्या कारण रहे? और इसमें और कौन-कौन शामिल थे? इसके बारे में अंजली से पूछताछ करने के लिए उसे 3 दिन का रिमांड लिया गया था, 2 दिन और बढ़ाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारे जाने की पुष्टि

Kid Jash Murder Case

पुलिस उससे लगातार सख्ती से पूछताछ कर रही है। उधर, जश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मारे जाने की पुष्टि के बाद पुलिस ने इस मामले से जुड़ी FIR में हत्या की धारा भी जोड़ दी है। कमालपुरा गांव के 4 वर्षीय जश की हत्या से जुड़े मामले में पुलिस ने वारदात के 5 दिन बाद हत्यारोपी को खोज निकालने का दावा किया। पुलिस के अनुसार, जश के पिता के चाचा के बेटे विकास की पत्नी अंजली ने ही यह हत्या की। गौरतलब है कि जश की हत्या के बाद विकास की शिकायत पर ही इंद्री पुलिस थाना में जश के लापता होने का केस दर्ज किया गया था।

2 दिन का रिमांड बढ़वाया

अब शिकायतकर्ता विकास की पत्नी अंजली को ही हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस अंजली को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर ले चुकी है। सीआईए इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि अभी हत्या के कारणों के लिए पूछताछ चल रही है। कुछ बरामदगी भी करवानी है। इसीलिए दो दिन का रिमांड बढ़वाया है।

खेलते हुए दबाया जश का गला Kid Jash Murder Case

इससे पहले करनाल पुलिस के सीआईए टू इंस्पेक्टर ने बताया था कि अंजली ने जश को मारने की बात कबूल कर ली है। अंजली के अनुसार, जिस समय जश उसके बेड पर उल्टा लेटकर मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था, उसी दौरान उसने पीछे से उसकी गर्दन में मोबाइल चार्जर की वायर डाली और गला घोंट दिया। जश की सांस बंद होने लगी तो उसके कान व मुंह से खून भी निकला। इसके बाद अंजली ने जश के शव को उसी बेड के अंदर रख दिया।

जश की बॉडी एक बैग में डाली और पड़ोसी राजेश के मकान की छत पर रख दी

कुछ समय बाद जैसे ही उसे समय मिला, उसने जश की बॉडी एक बैग में डाली और पड़ोसी राजेश के मकान की छत पर रख दी। उधर, जश के लापता होने का शोर मचने के बाद जब उसकी तलाश शुरू हुई तो राजेश की पत्नी और मां ने अपने घर की छत पर उसका शव देखा। दोनों इससे घबरा गईं और शव को अपनी छत से पड़ोसियों के घर में बने पशुओं वाले हॉल की टीन वाली छत पर धकेल दिया।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular