Homeहरियाणाकरनालभगवान श्री परशुराम महाकुंभ के आयोजन को लेकर एचएसआईडीसी चीफ ने दी...

भगवान श्री परशुराम महाकुंभ के आयोजन को लेकर एचएसआईडीसी चीफ ने दी जानकारी

इशिका ठाकुर, करनाल:

हरियाणा सरकार की संत महापुरुष सम्मान एवं विचार प्रचार प्रसार योजना के तहत समाज के सभी महान संतमहात्माओं का सम्मान करने का बीड़ा उठाया है। जन सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा अब तक प्रदेश भर में इस प्रकार के 10 कार्यक्रम अभी तक आयोजित किए जा चुके हैं और अब इस कड़ी में 11 दिसंबर को करनाल के सेक्टर 12 में परशुराम महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है।

मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल

इस आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए। एच आई डीसी चीफ कोऑर्डिनेटर सुनील कुमार ने बताया कि करनाल के सेक्टर 12 में 11 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होने वाले भगवान श्री परशुराम महाकुंभ के आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में हरियाणा के सांसद तथा विधायक भाग लेंगे। उनके साथ मुख्य रूप से करनाल सांसद संजय भाटिया तथा नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा भी मौजूद रहेंगे। सुनील शर्मा ने कहा कि भगवान श्री परशुराम महाकुंभ का आयोजन सर्व समाज के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में काम करेगा तथा इस कार्यक्रम में सर्वस्व समाज के गणमान्य व्यक्तियों के साथ साथ मुख्य रूप से ब्राह्मण समाज के लोग भी बढ़ चढ़कर भाग लेंगे।

सुनील शर्मा ने कहा कि यह कार्यक्रम गैर राजनैतिक है तथा इसका उद्देश्य सर्व समाज के महान संत महात्मा का सम्मान करना और उनके द्वारा समाज हित में किए गए कार्यों को समाज के सामने प्रस्तुत करना है और संत महात्माओं के विचारों का प्रचार एवं प्रसार करना है उन्होंने कहा कि भगवान श्री परशुराम महाकुंभ के इस आयोजन में हरियाणा प्रांत के साथ-साथ अन्य राज्यों से आए लोगों का भी स्वागत किया जाएगा। प्रेस वार्ता के दौरान सुनील शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगुवाई में भगवान श्री परशुराम महाकुंभ के आयोजन के साथ-साथ सरकार सभी संत महात्माओं के सम्मान में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कृतसंकल्प है।

ये भी पढ़े: पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने महेंद्रगढ़ थाना में सुनी लोगों की शिकायतें

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular