Homeहरियाणामहेंद्रगढ़पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने महेंद्रगढ़ थाना में सुनी लोगों की शिकायतें

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने महेंद्रगढ़ थाना में सुनी लोगों की शिकायतें

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

  • अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत जैन भी रहे मौजूद

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने थाना शहर महेंद्रगढ़ में फरियादियों की जन शिकायतें सुनी व मौके पर निस्तारण भी किया तथा पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण समय से निस्तारण करने हेतु सख्त निर्देश दिए।

लोग निसंकोच होकर अपनी शिकायतें व समस्याएं लेकर आते हैं

जिला पुलिस अधीक्षक लोगों की शिकायत सुनने के लिए सप्ताह में मंगलवार को स्पेशल महेंद्रगढ़ जाते हैं। इससे महेंद्रगढ़ क्षेत्र के आसपास के लोगों को काफी मदद मिली है। आसपास के लोगों को ज्यादा दूरी तय न करते हुए नजदीक ही उनकी समस्याओं की सुनवाई हो जाती है। जिससे लोग निसंकोच होकर अपनी शिकायतें व समस्याएं लेकर आते हैं। आज मंगलवार को पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण महेन्द्रगढ़ पहुंचे और लोगों की शिकायतें सुन कर मौके पर निपटारा किया। इस दौरान एएसपी सिद्धांत जैन और प्रबंधक थाना शहर महेंद्रगढ़, प्रबंधक थाना सदर महेंद्रगढ़ भी मौजूद रहे।

 किसी भी शिकायत को पेंडिंग में न डालें

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी अपने साप्ताहिक कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार को महेंद्रगढ़ थाना में पहुंचे। जहां पर मौजूद फरियादियों की शिकायतें सुनीं और मौके पर समाधान किया गया। एसपी ने वहां पर मौजूद अधिकारियों को लोगों की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर हल करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने सदर थाना व सिटी थाना महेंद्रगढ़ के एसएचओ को निर्देश दिए कि किसी भी शिकायत को पेंडिंग में न डालें। थाने में आने वाले फरियादियों की शिकायतें सुनें और त्वरित कार्रवाई करें।

ये भी पढ़े: किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है सरकार: लखविंद्र सिंह औलख

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular