Homeहरियाणाकरनालपीएम मोदी के जन्मदिन पर करनाल विधानसभा क्षेत्र में रक्त दान शिविर...

पीएम मोदी के जन्मदिन पर करनाल विधानसभा क्षेत्र में रक्त दान शिविर का आयोजन

इशिका ठाकुर,करनाल :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जिला करनाल की इन्द्री, घरोंडा,एवं असंध विधानसभा क्षेत्र में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित इस रक्त दान शिविर मे भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला, अमर नाथ सौदा ने इस शिविर मे पहुंच कर रक्तदानियों का हौसला बढाते हुए उनको भविष्य में भी रक्त दान हेतु प्रोत्साहित किया।

मोदी जी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में

इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने बताया कि मोदी जी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जा रहा है। इस सेवा पखवाड़े मे रक्त दान के अतिरिक्त स्वच्छता, सेवा,जल सरंक्षण, पर्यावरण, शिक्षा आदि के कार्य करने का लक्ष्य रखा गया है इसके साथ साथ लोकल फॉर वोकल के अतिरिक्त मोदी जी के जीवन पर और खादी को प्रोत्साहन करने के लिए प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की छवि आज विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार है। आज भी हर वर्ग हर तबके के लोग मोदी जी से प्रभावित है और उनको पसंद करते हैं।

इस अवसर पर मौजूद रहे

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है जिससे अमुल्य जीवन को बचाया जा सकता है। इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रवीण लाठर, जिला मीडिया प्रमुख डा अशोक कुमार,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ललित दाबडा, युवा अध्यक्ष साहिल मदान, मुदित आर्य, रजत चावला, सचिन सैनी, शुभम गुप्ता, मोहन लोधी, अमन ईशर, अनिल चौहान आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : देश के विकास में अहम धुरी होंगे दिव्यांग: मंडाविया

ये भी पढ़ें : वादा: धान का दाना-दाना खरीदेगी पंजाब सरकार

ये भी पढ़ें : कल से कैप्टन अमरेंद्र के हाथ होगा भाजपा का कमल

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular