Homeहरियाणाकरनालसीवरेज में बरामद हुआ 7 माह का भ्रूण

सीवरेज में बरामद हुआ 7 माह का भ्रूण

इशिका ठाकुर, करनाल:

  • मां मैने तेरा क्या बिगाड़ा
  • जो तू ने मुझे दुनिया देखने से पहले मार दिया

चांद पर पहुंची महिलाआं की सफलता के बावजूद आज भी कन्या भ्रूण हत्या के मामले थमे नहीं है। सीवरे में बरामद हुए 7 माह के भ्रूण का एक ही सवाल है, कि मेरी मां, मैंने तेरा क्या बिगाड़ा जो मेरे दुनिया में आने से पहले मेरा दम तोड दिया। नवरात्र में मां पूजनीय है। लेकिन तू कैसी मां है जिसका दिल इतना कठोर है। मैंने तो तुझे से जमाने की खुशिया तो नहीं मांगी थी। बस तेरी गोद में मेरी खेलने की इच्छा थी। तू भी तो कभी अपनी मां की गोद में खूब खेली होगी। अगर सभी औरतों की ऐसी कठोर सोच होती तो आज नन्हीं कन्याओं का पूजन न हो रहा होता।

सेामवार देर शाम करीब साढ़े 9 बजे सेक्टर 5 स्थित सीवर ट्रीटमेंट प्लाट में चौकीदार को एक 7 माह की बच्ची को भ्रूण दिखा। जिसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद सिटी थाना एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि यह भ्रूण किसने फेंका है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

एक दिन पुराना लग रहा भ्रूण

एसएचओ कमदीप राणा ने बताया कि शव की हालत देखने पर एक दिन पुराना लग रहा है। अभी तेज बरसात हुई थी। जिसके चलते किसी ने भ्रूण को नाले में फेंका है जिसके बाद पानी के तेज बहाव के चलते यह शव सीवर ट्रीटमेंट प्लाट में पहुंचा है। शव के शरीर पर कुत्ते के भी नोचने के निशान लग रहे है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2022 से आशा पारेख को नवाजा जायेगा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की घोषणा

ये भी पढ़ें : 1 अक्टूबर को करनाल पहुँचेगी कुमारी शैलजा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular