Homeहरियाणाकरनाल4 Women Thieves Arrested: ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर चोरी करने वाली...

4 Women Thieves Arrested: ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर चोरी करने वाली 4 महिलाएं गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, करनाल:

4 Women Thieves Arrested: जिला पुलिस करनाल के थाना रामनगर की टीम द्वारा ज्वेलर की दुकान में घुसकर सोने के कोके चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग की चार महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस वारदात के संबंध में शिकायतकर्ता दर्शन सिंह प्रेमनगर करनाल ने 21 मार्च को थाना रामनगर में एक शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि उसकी सहगल ज्वेलर्स के नाम से रामनगर में दुकान है। हर रोज की तरह 21 मार्च को भी वह अपनी दुकान पर बैठा था।

20 कोके की कीमत करीब 35 हजार रूपए

उसी समय चार अज्ञात औरतें दुकान पर आई और नाक के सोने के कोके दिखाने के लिये कहा। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने उन्हें एक ट्रे में 10 पत्ते कोके के रखकर दिखाने के लिये दे दिये थे। जिन्होने कुछ देर तक कोके देखे और बाद में कोके लेने से मना करने की बात कहकर दुकान से चली गईं। जब उसने अपने कोके के पत्तों की गिनती की तो उसके एक पत्ता कम मिला, जिसमें 20 सोने के कोके थे। जिनको अज्ञात महिलाऐं चोरी करके ले गई। शिकायतकर्ता के मुताबिक 20 कोके की कीमत करीब 35 हजार रूपए थी। इस संबंध में शिकायतकर्ता उपरोक्त के ब्यान पर अज्ञात चार महिलाओं के खिलाफ थाना रामनगर में धारा 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

Read Also: Employees’ anger towards Govt: सरकार के प्रति कर्मचारियों में है गहरा रोष : सुजान मालड़ा

दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया

मामले की आगामी तफ्तीश मुख्य सिपाही सुरेन्द्र कुमार थाना रामनगर को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश महिला टीम के सहयोग से दिनांक 22 मार्च को दो महिला आरोपियों लक्ष्मी पत्नी जितेन्द्र व राजबाई पत्नी लख्मीचंद निवासी रतिया जिला फतेहाबाद को रामनगर से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को अगले दिन न्यायालय में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया। दौराने रिमाण्ड पूछताछ में आरोपियों द्वारा अपनी दो अन्य महिला साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया।

चारो महिलाओं के कब्जे से चोरी किये गये सोने के 20 कोके बरामद

जिस पर 24 मार्च को दो अन्य महिला आरोपियों भतेरी पत्नी करतार सिंह व सोनी पत्नी सोमी रतिया जिला फतेहाबाद को भी रामनगर से गिरफ्तार किया गया। चारो महिलाओं के कब्जे से चोरी किये गये सोने के 20 कोके बरामद किये गये। आरोपियों से पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि ये महिलाऐं एक गैंग बनाकर ट्रैनों मे घूमती रहती हैं और किसी भी रेलवे स्टेशन पर उतर वंहा के बाजार में जाकर सामान खरीदने के बहाने सामान चोरी करके मौका से फरार हो जाती हैं। चारों महिलाओं को आज पेश अदालत करके आज न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Read Also: District Employment Office: जिला रोजगार कार्यालय में 28 मार्च से 1 अप्रैल तक व्यावसायिक मार्गदर्शन सप्ताह का आयोजन

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular