HomeहरियाणाकरनालKarnal News In Hindi 22 वां अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन 27...

Karnal News In Hindi 22 वां अग्रवाल युवक युवती परिचय सम्मेलन 27 को

Karnal News In Hindi

प्रवीण वालिया, करनाल :
अग्रवाल युवा संगठन द्वारा 27 मार्च को करनाल के श्री अग्रवाल धर्मशाला तथा श्री राम लीला भवन रेलवे रोड में सुबह नौ बजे से विशाल 22 वांं वैवाहिक अग्रवाल युवक युवती सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए लगभग एक हजार से अधिक विवाह योग्य युवक युवतियों के परिचय प्राप्त हो चुके हैं।

हजारों अभिभावक अपने बव्चों के लिए बर और वधू तलाशने के लिए यहां आएंगे। परिचय सम्मेलन में मुख्य अतिथ देश के जाने माने समाजसेवा तथा राज्यसभा सासंद सुभाष गोयनका होंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजंरंग दास गर्ग करेंगे। इस अवसर पर देश भर से लोग पहुंच रहे हैं। यह जानकारी अग्रवाल युवा संगठन के अध्यक्ष रमेश जिंदल ने दी।

Karnal News In Hindi

आज परिचय सम्मेलन की तैयारियों को लेकर संगठन और समाज की बैठक श्री अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित की गई। जिसमें तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई। उन्होंने बताया कि उतर भारत ही नहीं देश में अपनी तरह का यह पहला परिचय सम्मेलन हैं जो लगातार 2 साल से चल रहा हैं। इसकी शुरूआत 22 साल पहले 2000 में करनाल से की गई थी। अब तक इसके माध्यम से साढ़े छह हजार युवाओं को अपने जीवन साथी मिले हैं। यह तीसरी पीढ़ी का सम्मेलन हैं।

Karnal News In Hindi

उन्होंने बताया कि आन लाइन तथा मैन्यूअल विवाह योग्य परिचय प्राप्त हो रहे हैं। देश ही नहीं विदेश में आस्ट्रेलिया, कनाडा, दुबई, अमरीका ब्रिटेन न्यूजीलैंड से भी युवाओं के परिचय आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि करनाल में हैल्पलाइन डेस्क के साथ बाहर से आने वाले लोगों के लिए आवास व्यवस्था भी की गई है । इस अवसर पर आशीष मंगल, प्रदीप, प्रवीण आदि उपस्थित थे।

Karnal News In Hindi

Also Read : कुल बजट का 16 प्रतिशत, 8 हजार 412 करोड़ शिक्षा पर होंगे खर्च

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular