Homeहरियाणाकैथलकैथल से कोलेखां, ढूंढवा होते हुए नरवाना बस सेवा शुरू

कैथल से कोलेखां, ढूंढवा होते हुए नरवाना बस सेवा शुरू

मनोज वर्मा, कैथल:

  • राज्यमंत्री कमलेश ढांडा के निर्देश पर शुरू हुई बस सेवा

आमजन को बेहतर परिवहन सेवा मिले, इसके लिए महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। कैथल से किठाना वाया कलासर बस सेवा शुरू होने के बाद अब कैथल से कोलेखां, ढूंढवा होते हुए नरवाना बस सेवा शुरू हो गई है। इससे आसपास के गांवों के लोगों, विशेषकर छात्र-छात्राओं को फायदा मिलेगा। आज यहां जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि कोलेखां, ढूंढवा गांव के प्रतिनिधिमंडल ने महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा से उनके कैथल आवास पर मुलाकात की थी। उन्होंने राज्यमंत्री कमलेश ढांडा को बताया था कि कोलेखां, ढूंढवा व आसपास के गांवों के ग्रामीणों, विशेषकर छात्र-छात्राओं को कैथल, कलायत व नरवाना आने-जाने में बडी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

1 दिसंबर की शाम से बस सेवा शुरू

इससे न केवल उन्हें निजी वाहनों में सफर करने पर मजबूर होना पड रहा है, बल्कि समय पर अपने गंतव्य नहीं पहुंच पा रहे। उनकी मांग को गंभीरता से लेते हुए राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने हरियाणा राज्य परिवहन, कैथल के महाप्रबंधक अजय गर्ग को इस संबंध में उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। परिवहन विभाग द्वारा 1 दिसंबर की शाम से यह बस सेवा शुरू कर दी है। परिवहन विभाग के सूत्रों के अनुसार कैथल से प्रतिदिन शाम 5 बजे कलायत, कोलेखां, ढूंढवा, उझाना होते हुए नरवाना बस जाएगी और यही बस सुबह 6.30 बजे नरवाना से उझाना, ढूंढवा, कोलेखां, कलायत होते हुए कैथल पहुंचेगी।

कैथल के लिए दोपहर 3 बजे संचालित की जा रही

इससे इस मार्ग के आमजन को कैथल-नरवाना आवागमन में सहूलियत होगी। प्रवक्ता ने बताया कि इससे पूर्व परिवहन विभाग द्वारा राज्यमंत्री कमलेश ढांडा के निर्देशानुसार कैथल से किठाना वाया कलायत, मटौर, कलासर, खेडी शेरखां, सण्डील माण्डी के लिए अतिरिक्त बस सेवा शुरू की जा चुकी है। यह बस कैथल से किठाना के लिए दोपहर 1.45 बजे व किठाना से कैथल के लिए दोपहर 3 बजे संचालित की जा रही है, जबकि इससे पूर्व भी इस रूट पर कैथल से किठाना वाया कलासर दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर व सुबह किठाना से कैथल के लिए 7 बजकर 20 मिनट पर बस सेवा का संचालन किया जा रहा है। ग्रामीणों ने राज्यमंत्री कमलेश ढांडा का अतिरिक्त बस सेवा के लिए आभार व्यक्त किया है।

ये भी पढ़े: एचटेट परीक्षा को लेकर एसपी ने सेंटरों का दौरा कर सुरक्षा का लिया जायजा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular