Homeहरियाणाकैथलसड़कों का शिलान्यास किया सांसद नायब सैनी व विधायक लीला राम ने

सड़कों का शिलान्यास किया सांसद नायब सैनी व विधायक लीला राम ने

मनोज वर्मा, कैथल :

सांसद नायब सिंह सैनी व विधायक लीला राम ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा गोद लिए गए गांव क्योडक़ में खेत खलिहान के रास्तों का शिलान्यास किया। उन्होंने 12 लाख रुपये से अधिक की राशि से बनने वाले ग्योंग रोड पर गसीटू के खेत तक ईंटों के रास्ते, 6 लाख रुपये से अधिक की धनराशि से तैयार होने वाले बरोट रोड पर सेठपाल के खेत तक तथा 12 लाख रुपये से अधिक धनराशि से बनने वाले कठवाड़ रोड पर ज्ञानी के खेत तक ईंटों के रास्तों का शिलान्यास किया। सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल देश व प्रदेश को विकास के शिखर पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं।

विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करें 

ग्रामीण आंचल में विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करवाया जा रहा है। गांव में भी शहरों जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाना सरकार का मुख्य ध्येय है। विधायक लीला राम ने कहा कि ग्रामीण आंचल के खेतों तक रास्तों को पक्का किया जा रहा है, जिससे संबंधित व्यक्तियों को लाभ मिल रहा है। भविष्य में खेती आदि के कार्य को और भी बेहत्तर ढंग से करने की सुविधा संबंधित लोगों को मिलेगी। समूचे क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की धनराशि स्वीकृत करवाई गई है।

इस मौके पर मौजूद रहे

इस मौके पर हरपाल शर्मा क्योडक, रामकुमार नैन, रवि कांत सैनी,रामसिंह खेडा, राव गोतम तंवर, बबला गुज्जर, विरेन्द्र तंवर, ओमपाल, विक्की, जन्का क्योडक, जग्गा राम सैणी, कुशलपाल सैन, बलकार सरपंच, जनक कुमार, पाला राम, ज्ञानी राम, सैठपाल क्योडक, सुभा राम, सादा गुज्जर, संदीप शर्मा छौत, रणधीर सिंह, गसिटु राम आदि मौजूद रहे।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular