Homeहरियाणाकैथलगुजरात में दमदार है मोदी का विकास, बहुमत से बनेगी फिर से...

गुजरात में दमदार है मोदी का विकास, बहुमत से बनेगी फिर से भाजपा सरकार : गौरव पाडला

मनोज वर्मा, कैथल:

  • कहा : प्रधानमंत्री मोदी और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता लगाएगी मुहर

हिंदी सलाहकार समिति केंद्रीय गृह मंत्रालय भारत सरकार (दूर संचार विभाग, संचार मंत्रालय) सदस्य एवं भाजपा नेता गौरव मित्तल पाडला ने कहा कि गुजरात राज्य में पूर्ण बहुमत से एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता माना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता जीत की मुहर लगाएगी और विपक्षी दलों का सुपड़ा साफ हो जाएगा।

नरेंद्र मोदी भविष्य में भी एक प्रभावशाली नेता रहेंगे

गौरव पाडला ने कहा कि जिस प्रकार से केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की गुजरात सरकार ने जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का काम किया वही योजनाओं को आम जनमानस से जोडऩे के लिए बनाई गई नीतिगत व्यवस्था से खुश होकर जनता भाजपा के कमल का फूल का बटन दबाकर फिर से भाजपा सरकार बनाएगी। भाजपा नेता गौरव पाडला ने कहा कि आज विपक्ष पूर्ण रूप से खत्म हो चुका है। कांग्रेस राजनीतिक रूप से बीमार है और बौखलाहट में अनाप-शनाप बयानबाजी कर जनता को भ्रमित करने का कुप्रयास कर रहे है। लेकिन जनता की नजरों में नरेंद्र मोदी कल भी एक प्रभावशाली नेता थे और आज भी हैं और भविष्य में भी रहेंगे।

लेकिन कांग्रेस को अपनी ओछी राजनीति करनी है जो समय-समय पर नजर आती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार की कमजोरियों को छिपाने के लिए और दिल्ली की जनता के सवालों का जवाब ना देने के कारण गुजरात में आजकल प्रचार कर रहे हैं। लेकिन गुजरात की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है और नरेंद्र मोदी के साथ चलती हुई बीजेपी की सरकार बनाएगी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गुजरात में खाता भी नहीं खुलेगा।

ये भी पढ़े: कुमारी पूजन का संस्कृत नाटक रहा प्रथम

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular