Homeहरियाणाकैथलकैथल के देबन गांव में संदिज्ध सामान मिलने के कारण मधुबन से...

कैथल के देबन गांव में संदिज्ध सामान मिलने के कारण मधुबन से बुलाई बम रोधक टीम

मनोज वर्मा, कैथल।

  • एसटीएस अंबाला से मिली सूचना, पुलिस कप्तान मकसूद अहमद स्वंय मौके पर

जनपद के गांव देबन में थोडी देर पहले कुछ संदिज्ध सामान मिलने से तरह तरह की अफवाहों से बाजार गर्म गया है। जिसके चलते पुलिस कप्तान को स्वयं मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लेने के लिए मजबूर होना पडा तथा समूचा पुलिस तंत्र वहां मौके पर इस समय मौजूद है। जानकारी अनुसार पुलिस कप्तान मकसूद अहमद ने बताया कि हमें एसटीएस अंबाला से सूचना प्राप्त हुई थी कि कैथल जिले के गांव देबन में कुछ संदिग्ध सामान होने की आशंका जताई जा रही है। जिस पर हमारा पुरा पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है तथा हमने मधुबन से भी बम रोधक दस्ते को बुलाया है। शीघ्र ही उनकी पुरी टीम यहां पहुंच जाएगी तथा सारी स्थिति अपने आप ही स्पष्ट हो जाएगी। हमने एहतियात के तौर पर समूचे क्षेत्र को सील कर दिया है।

हो सकती है मॉक ड्रिल

पुलिस कप्तान के ब्यान को देखकर कथित रूप से ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि मानो विभाग के आला अधिकारियों ने पुलिस की कार्यशाली को जांचने व परखने के लिए किसी मॉक ड्रिल का आयोजन किया हो। मगर इस बात की पुष्टि किसी भी अधिकारी या कर्मचारी ने नहीं की है मात्र ये अनुमान है। मगर पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है ताकि कोई घटना घटित न हो सके।

ये भी पढ़ें : भ्रष्टाचार की शिकायत पर फतेहपुर का पटवारी निलंबित

ये भी पढ़ें : आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन-आरोग्य के लाभार्थियों के अनुभवों को लेकर तैयार की जा रही डॉक्यूमेंट्री फिल्म

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular