HomeहरियाणाकैथलKaithal Crime News तीन मजदूरों में विवाद, एक की गंड़ासी से हत्या

Kaithal Crime News तीन मजदूरों में विवाद, एक की गंड़ासी से हत्या

आज समाज डिजिटल, कैथल:

Kaithal Crime News : सोमवार देररात को पूंडरी कस्बा के गांव जटहेड़ी में बिजली के पोल लगाने का काम करने वाले तीन मजदूरों में विवाद हो गया। विवाद में दो मजदूरों ने तीसरे पर गंड़ासी से वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद युवकोें ने अपने मालिक किसान से फोन पर 500 रुपये मांगे। रुपये नहीं मिलने पर वे पैदल ही फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जॉनी (Kaithal Crime News)

सूचना मिलने पर पूंडरी थाना प्रभारी शिव कुमार सैनी, डीएसपी रविंद्र कुमार सांगवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया। इसकी सूचना स्वजनों को दी गई। मृतक जॉनी उत्तर प्रदेश के डीडू खेड़ा गांव का रहने वाला है। आरोपित अंकित और सोनू जींद के गांव भागडू के रहने वाले हैं।

आठ माह से एक साथ थे दो, बाद में हुए तीन (Kaithal Crime News)

बिजली के पोल, ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य पानीपत निवासी ठेकेदार प्रदीप ने लिया हुआ है। इस समय जटहेड़ी गांव में काम चल रहा है। पिछले आठ माह से मजदूर जॉनी और अंकित यहां काम कर रहे थे। हाल ही में अंकित के गांव का सोनू भी यहां मजदूरी के लिए आया था। बताया जा रहा है कि रात के समय शराब पीने के दौरान तीनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है।

अंकित को ट्यूबवेल चलाने के लिए कहा था (Kaithal Crime News)

खेत का मालिक ज्ञान सिंह है और खेत को ठेके पर लेकर गांव मूंदड़ी निवासी विकास खेती करता है। रात को करीब दस बजे विकास ने अंकित को फोन कर बिजली आने पर खेत में ट्यूबवेल चलाने की बात कही थी। रात को करीब 11 बजे जब विकास खेत में पहुंचा तो कोई नहीं मिला। खेत में बने कमरे के चौबारे में जोनी का शव पड़ा हुआ था और अंकित व सोनू वहां से गायब थे। विकास ने इस बारे में खेत मालिक ज्ञान सिंह व ठेकेदार प्रदीप को बताया।

Also Read : Strike on Khatkar Toll Ends Today 378 दिनों से चल रहा खटकड़ टोल पर धरना आज समाप्त

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments