Homeहरियाणाभिवानीखेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम Sports Organized In memory of...

खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया दम Sports Organized In memory of Baba Birbal Nath

आज समाज डिजिटल,तोशाम:
Sports Organized In memory of Baba Birbal Nath : बाबा बीरबल नाथ की याद में बुशान के खेल स्टेडियम में वॉलीबॉल, एथलेटिक्स और कुश्ती दंगल का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद धर्मवीर सिंह नई शिरकत की।

Read Also : तन-मन और जीवन को तंदुरुस्त रखता है खेल Sports keeps Body, Mind And Life Healthy

खेलकूद में बढ़चढ़कर लें भाग (Sports Organized In memory of Baba Birbal Nath)

सांसद ने युवाओं से कहा कि खेलकूद जैसी प्रतिस्पधार्ओं में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। उन्होने कहा कि खेल शारीरिक व मानसिक विकास के लिए बेहतर माध्यम है। हर व्यक्ति को रूचि अनुसार कोई भी एक खेल जरूर खेलना चाहिए। सांसद ने खेल स्टेडियम में मल्टीपर्पज हॉल,मिट्टी भराई व बाबा बीरबल नाथ मंदिर में ट्रैक्टर-ट्रॉली देने की घोषणा की।

400 मीटर दौड़ में लक्ष्य और सीमा प्रथम (Sports Organized In memory of Baba Birbal Nath)

मेले के अवसर पर हुई खेल प्रतियोगिता में अंडर 14 आयु के लड़के व लड़कियों की 4 सौ मीटर  रेस में लक्ष्य व सीमा प्रथम रही। लड़कों की सौ मीटर रेस में अविनाश प्रथम, संजय द्वितीय तथा मोनू तृतीय स्थान पर रहा। इसी प्रकार 16 सौ मीटर दौड़ में संदीप प्रथम, अंकित द्वितीय व संदीप तृतीय स्थान पर रहा। वहीं बुढ़ो की सौ मीटर दौड़ में रामकिशन शर्मा प्रथम, जगत सिंह द्वितीय व रामसिंह तृतीय स्थान पर रहा। लड़को के लंबी कूद में अविनाश व लड़कियों के लंबी कूद में पुजा बुशान प्रथम रही।  प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहने वाली प्रतिभागी को नकद पुरस्कार दिया गया।

ट्राफी के साथ 21 हजार रुपये ईनाम (Latest Tosham News)

वॉलीबॉल स्पर्धा में श्रीराम एकेडमी बुशान ने रोचक मुकाबले में  चांदवास से धूप सिंह एकेडमी को हराकर प्रतियोगिता पर अपना कब्जा किया। विजेता टीम को 21 हजार और ट्राफी दी गई।

Read Also : पंजाब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड बहुमत से जीत की खुशी में प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली ने भिवानी स्टैंड पर कार्यकर्ताओं संग लड्डू बांटे Lovleen Tuteja Lovely Celebrated Joy Of Victory

Read Also : कार्यकर्ता एवं सहायिका तालमेल कमेटी के आह्वान पर प्रदेशव्यापी हड़ताल का 93वें दिन Anganwadi Workers And Helpers Held A Meeting In Mansarovar Park

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular