HomeहरियाणारोहतकPGIDS Rohtak: जल्द ही पीजीआईडीएस पूरे देश में पहले स्थान पर पहुंचेगा

PGIDS Rohtak: जल्द ही पीजीआईडीएस पूरे देश में पहले स्थान पर पहुंचेगा

संजीव कौशिक, रोहतक:

PGIDS Rohtak: देश के सर्वोत्तम डेंटल कालेजों के बारे में जब भी जिक्र होता है तभी पीजीआईडीएस का नाम अवश्य आता है। यहां का मरीजों के प्रति समर्पित स्टाफ अपने आप में बयान करता हैं कि यहां मरीजों का किस स्तर पर इलाज किया जाता है।

Also Read : National Weightlifting: ज्योति राष्ट्रीय खेलों में वेट लिफ्टिंग के लिए चयनित

किसी बड़े कॉपोर्रेट अस्पताल की तरह आधुनिक मशीनें और मरीजों के प्रति समर्पित स्टाफ दशार्ता है कि जल्द ही पीजीआईडीएस पूरे देश में पहले स्थान पर पहुंचेगा। यह कहना है पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ अनिता सक्सेना का। वें मंगलवार को डेंटल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंची थीं।

Read Also : District Level Karate Competition: जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्कॉलर रोजरी स्कूल प्रथम

सभी को करना चाहिए एकजुटता से काम PGIDS Rohtak

इस अवसर पर उपस्थित चिकित्सकों को संबोधित करते हुए डॉ अनिता सक्सेना ने कहा कि हम सभी को एकजुटता के  साथ कार्य करना चाहिए और संस्थान को उंचाइयों की तरफ लेकर जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें मरीजों के हित में अधिक से अधिक रिसर्च करनी चाहिए।

Read Also : High Alert in Rohtak: रोहतक में हाई अलर्ट में प्रशासन

डॉ. संजय तिवारी ने कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना को पूरे पीजीआईडीएस का राउंड करवाते हुए विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके यहां पर कितने फैकल्टी सदस्य हैं और कितने छात्र हैं और प्रतिदिन यहां कितने मरीज हरियाणा के साथ-साथ अन्य प्रदेशों से भी इलाज करवाने पहुंचते हैं। डॉ. संजय तिवारी ने कहा कि डॉ. अनिता सक्सेना समय की पाबंद हैं और हमेशा अपने कार्य में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की कोशिश करती हैं।

कुलपति के किए मार्गदर्शन पर चलेंगे सभी PGIDS Rohtak

डॉ. तिवारी ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि वे कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना के बताए मार्गदर्शन पर और अधिक कार्य कर अधिक से अधिक रिसर्च को संस्थान में बढ़ावा देंगे और संस्थान को पूरे देश में पहले स्थान पर ले जाने का प्रयास करेंगे।

डॉ. हरनीत सिंह ने कहा कि कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना ने प्राचार्य डॉ. संजय तिवारी की टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि यहां के चिकित्सक सुबह नौ बजे से शाम चार बजे के बाद तक मरीजों के इलाज में पूरी मेहनत के साथ जुटे रहते हैं।

ये लोग रहे मौजूद PGIDS Rohtak

इस अवसर पर डॉ. आरके शर्मा, डॉ. शिखा तिवारी, डॉ. अंबिका, डॉ. रेखा, डॉ. अमरीश, डॉ. हरनीत, डॉ. विपुल यादव सहित सभी विभागों के चिकित्सक उपस्थित थे।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments