Homeहरियाणाअंबालाअंबाला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई थी 2 गुटों में झड़प,...

अंबाला के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हुई थी 2 गुटों में झड़प, पुलिस फायरिंग में 2 घायल

आज समाज डिजिटल, अंबाला छावनी : 

अंबाला में देर रात दो गुटों के बीच आपसी रंजिश को लेकर झड़प हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखते ही कुछ युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें दो व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गए। राजकुमार के हाथ में और सुमित की जांघ पर गोली लगी है। जिन्हें अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी देते हुए युवक ने बताया कि रात को वह अपनी रेड़ी पर खड़ा था तभी तीन युवक आए और मुझ पर गोली चलाने लगे, लेकिन मैं मौके से फरार हो गया। जिसके बाद में घर आया तो उन्होंने मेरे घर पर भी गोलियां चलाई। उनका कहना है कि यदि वह न भागता तो वो उसे जान से मार देते।

परिजनों का आरोप- पुलिस ने वाहवाही लूटने के लिए की फायरिंग

फायरिंग करने वाले युवकों की बहन का कहना है कि मेरे भाई ने फायर नहीं किया। लेकिन पुलिस फायरिंग का आरोप लगा रही है और पुलिस ने फायरिंग भी की। जबकि मेरे भाई के पास से पिस्टल भी नहीं मिली। गोली चलाने वाले युवकों की बहन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने पैसे खा लिए हैं, मेरे भाई ने गोली चलाई है तो सबूत दिखाओ। हमारी मांग है कि हमें न्याय मिले।

पुलिस पर फायरिंग हुई, जवाब में चलानी पड़ी गोलियां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों से कुछ गैंग है जो आपस में झगड़ रहे है। इन दोनों ही गुटों पर फायरिंग के कई मामले दर्ज है। इसी तरह कल रात को भी अमन गोड के आदमियों ने अमन सोनकर के घर पर फायरिंग कर दी। जिन लोगों ने फायरिंग की थी उनका पुलिस ने पीछा किया। जिसमें पीछा करते वक्त गोली बारी हुई है जिसमें दो लोग घायल हुए है जो सिविल हॉस्पिटल में उपचाराधीन है। जिसमें से एक को पीजीआई रेफर किया गया है। एसएचओ के बयान पर चार लोगों पर 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त है और दो अपराधी अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें : हरियाणा के कैथल में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमे दो लोगो की मौत हो गई है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular