Homeराज्यदिल्लीMurder of Cousin: चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या

Murder of Cousin: चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या

आज समाज डिजिटल, नई दिल्लीः

Murder of Cousin: उत्तरी दिल्ली के होलंबी कलां इलाके में मादक पदार्थों को लेकर हुए झगड़े में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी। शनिवार को यह जानकारी देते हुए पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार की रात फोन पर सूचना दी गई कि इमरान नामक व्यक्ति को किसी ने चाकू मार दिया है। उन्होंने बताया कि उसे हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया है।(Murder of Cousin) पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि पुलिस अस्पताल पहुंची और मरीज को बयान दर्ज कराने की हालत में नहीं पाया।

मृतक के भाई की बयान के आधार पर मामला दर्ज

उन्होंने बताया कि बाद में, पीडि़त को रोहिणी के बीएसए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि इस बीच एक अन्य घायल सोहेल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यादव ने बताया कि इमरान के बड़े भाई अरमान के बयान के आधार पर सोहेल (20) के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोहेल का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक सोहेल ने शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे इमरान को अपने घर से बुलाया था। दोनों मादक पदार्थों के सेवन में शामिल रहे हैं। पुलिस ने बताया कि ऐसी आशंका है कि मादक पदार्थों को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार हालांकि इस संबंध में जांच चल रही है और उसके बाद ही घटना के सही कारण का पता चल पाएगा।

Read Also: Demand to build an airport in Kurukshetra: सांसद नायब सिंह सैनी ने लोकसभा सदन में रखी कुरुक्षेत्र में हवाई अड्डा बनाने की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular