HomeखेलPro Tennis League 2021 Season 3 रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में...

Pro Tennis League 2021 Season 3 रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी, पहुंची सेमीफाइनल में

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Pro Tennis League 2021 Season 3 : प्रो टेनिस लीग के दूसरे दिन हार का मुंह देखने के बाद लीग से बाहर होने के कगार पर खड़ी रेडियंट ने शानदार वापसी करते हुए तीसरे दिन स्टैग बाबोलत योद्धा को 6-0 से मात दी। पर्व नेगे और साकेत माइनेनी ने जहां डबल्स के साथ-साथ अपने-अपने मैच जीते, वहीं जिस टाई ने टूनार्मेंट में रेडियंट की वापसी की वह प्रो मैन -2 के सूरज प्रबोध का मैच था। जिन्होंने 0-2 से पिछड़ने के बाद 6-3 से मैच जीता।

टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी रेडियंट (Pro Tennis League 2021 Season 3)

टीम रेडियंट पहले दो दिनों में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरने के बाद टूनार्मेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी। उनके मेंटर यानिक इसके लिए रणनीति बनाने के लिए टीम मालिकों और खिलाड़ियों के साथ बैठे थे। जब वे सुबह उठे, तो वे सभी उत्साहित थे। उन्होंने सभी छह मैच जीतकर रिकॉर्ड बनाते हुए प्रतिद्वंद्वी स्टैग बाबोलत योद्धाओं को बुरी तरह से हराकर सेंटर कोर्ट पर अपनी छाप छोड़ी।

टीम के मेंटर यानिक ने कहा कि हम टूनार्मेंट से बाहर होने के कगार पर थे लेकिन टीम मीटिंग के बाद हमें अपने प्रदर्शन पर पूरा भरोसा था, हालांकि 6-0 से जीत की उम्मीद कभी नहीं की गई थी। अब हमें अपनी लय बरकरार रखनी है। इस अवसर पर टीम की मालिक राधिका खेत्रपाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि, यह टूनार्मेन्ट में अंडरडॉग की वापसी का एक बेहतरीन उदाहरण है। अब हमारी नजरें फाइनल पर टिकी हैं।

बैंगलोर चैलेंजर्स का दबदबा तीसरे दिन भी रहा जारी (Pro Tennis League 2021 Season 3)

एक अन्य कोर्ट में बैंगलोर चैलेंजर्स ने कोर्ट पर अपना दबदबा कायम रखा और तीसरे दिन डीएमजी क्रूसेडर्स को 6-5 से मात दी। नेक्स्ट जेन कैटेगरी में पर्व नागे ने आईटीएफ जूनियर रैंक के 97 वें नंबर खिलाड़ी निशांत डबास को 5-3 के स्कोर से हराया। प्रो-मेन 1 श्रेणी में, टीम रेडियंट के साकेत माइनेनी ने 5-4 (5) टाईब्रेकर मैच में विजय सुंदर प्रशांत को हराया। टीम रेडियंट ने दिन का आखिरी मैच जीत के साथ समाप्त किया जिसमें अर्जुन उप्पल ने प्रेरणा भांबरी के साथ भागीदारी की और निशांत गोयल और वंशिका चौधरी को हराया।

प्रोमेन 1 वर्ग में निकी पूनाचा ने 5-3 के स्कोर के साथ विष्णु वर्धन पर जीत हासिल की। बैंगलोर चैलेंजर्स के पारस दहिया ने डीएमजी क्रूसेडर्स के करण सिंह को 5-1 से हराकर मैच जीत लिया। अंत में, दिलीप मोहंती और साईं संहिता की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी ने ऋषि कपूर और कशिश भाटिया पर 5-1 की जीत के बाद तीसरे दिन अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। अब बैंगलोर चैलेंजर्स ग्रुप बी में शीर्ष पर है, उसके बाद टीम रेडियंट दूसरे स्थान पर है।

Also Read : Pro Tennis League 2021 दूसरे दिन भी इंडियन एविएटर्स ने दिखाया शानदार खेल, ग्रुप ए में रखा दबदबा कायम

Connect With Us: Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular