Homeखेलअन्य खेलPro Tennis League 2021 दूसरे दिन भी इंडियन एविएटर्स ने दिखाया शानदार...

Pro Tennis League 2021 दूसरे दिन भी इंडियन एविएटर्स ने दिखाया शानदार खेल, ग्रुप ए में रखा दबदबा कायम

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Pro Tennis League 2021 : प्रो टेनिस लीग के दूसरे दिन इंडियन एविएटर्स ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए प्रोवेरी सुपर स्मैशर्स को एक रोमांचक मुकाबले में 23-21 से हराया और ग्रुप ए में अपना दबदबा कायम रखा। एविएटर्स के अजय मलिक ने आदित्य नंदल को 5-2 से हराया।

एविएटर्स के लिए एक और बड़ी जीत मिश्रित युगल वर्ग से हुई जहां अजय मलिक ने दिवा भाटिया के साथ साझेदारी करके आदित्य नंदल और माहिका खन्ना की जोड़ी को 5-0 से हरा दिया। वही श्रीराम बालाजी और सिंद्धांत बंथिया की पुरुष युगल जोड़ी ने रामकुमार रामनाथन और नितिन कुमार सिन्हा की जोड़ी को टाईब्रेकर में 7-4 के स्कोर से हराया। इस तरह से इंडियन एविएटर्स ने ग्रुप अ में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाये रखा है।

बैंगलोर चैलेंजर्स ने किया शानदार प्रदर्शन (Pro Tennis League 2021)

बैंगलोर चैलेंजर्स ने पहले दिन के ड्रॉ के बाद अपने प्रदर्शन को ऊपर उठाते हुए दूसरे दिन टीम रेडियंट को हराकर ग्रुप बी में बढ़त बना ली। चैलेंजर्स की अमन दहिया और साईं संहिता की मिश्रित युगल जोड़ी ने रेडिएंट की पर्व नागे और प्रेरणा भांबरी की जोड़ी को 5-1 से हराया।

वहीँ प्रो-मेन 1 वर्ग में चैलेंजर्स की जीत का सिलसिला जारी रहा जब निकी पूनाचा ने साकेत मायनेनी को 5-2 के स्कोर से हराया। दिन के आखिरी मैच में बंगलोर चैलेंजर्स ने अपनी बढ़त तब बनाई जब दिलीप मोहंती और साईं संहिता की मिश्रित युगल जोड़ी ने अर्जुन उप्पल और प्रेरणा भांबरी को 5-0 से मात दी।

सेफायर सुपरस्टार्स ने ग्रुप ए में नंबर एक की दौड़ में की वापसी (Pro Tennis League 2021 )

पहले दिन 24-18 की हार के बाद सेफायर सुपरस्टार्स ने 23-17 के कुल स्कोर से ग्रुप ए में नंबर एक की दौड़ में वापसी करने में कामयाबी हासिल की। रिया सचदेवा के साथ चिराग दुहान की सफायर की मिश्रित युगल जोड़ी ने शिवांक भटनागर और नियति कुकरेती के खिलाफ 5-1 से जीत दर्ज की। प्रो-मेन 2 वर्ग में सफायर के पृथ्वी शेखर ने रोमांचक मुकाबले में परीक्षित सोमानी को 5-3 के स्कोर से मात दी। आदित्य खन्ना और रिया सचदेवा की जोड़ी ने नियति कुकरेती और आशीष खन्ना के खिलाफ अपनी टीम को बहुत जरूरी जीत प्रदान की।

रेडियंट लीग में नहीं रख पाई लय जारी (Pro Tennis League 2021)

पहले दो दिनों के मैचों का समापन करते हुए भारतीय एविएटर्स ने सफायर सुपरस्टार्स के साथ ग्रुप ए में अपनी रैंक बढ़ा दी है। प्रोवेरी सुपर स्मैशर्स को ग्रुप ए के शीर्ष दो में जगह बनाने के लिए तीसरे दिन कड़ी मेहनत करनी होगी।
ग्रुप बी में स्टैग बाबोलत योद्धा और बैंगलोर चैलेंजर्स ने दूसरे दिन ड्रॉ और बड़ी जीत के साथ अपने अभियान को जारी रखा। दूसरी ओर टीम रेडियंट लीग में शानदार शुरूआत के साथ लय बरकरार नहीं रख पाई। डीएमजी दिल्ली क्रूसेडर्स स्थिर अंक वृद्धि के साथ दिन 2 के बाद शीर्ष की दौड़ में बरकरार है।

कुछ ऐसा रहा मैचों का हाल (Pro Tennis League 2021) 

Also Read : Pro Tennis League 2021 Season 3 Has a Great Start

Connect With Us: Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments